सीएम योगी ने गोरखपुर में न्यूज़ 18 की तरफ से आयोजित “एजेंडा पूर्वांचल” कार्यक्रम में विपक्ष की मंशा पर किया प्रहार

0

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गोरखपुर (Gorakhpur) में न्यूज़ 18 की तरफ़ से आयोजित (Held) ‘एजेंडा पूर्वांचल’ (Agenda Purvanchal) कार्यक्रम (function) में विपक्ष (Opposition) की मंशा पर करारा प्रहार (attack on intention) किया।

डेनमार्क की पीएम मेटे फ्रेडरिक्सन अपने पति बो टेनबर्ग के साथ कल पहुँचेंगी आगरा, ताजमहल देखने की है पूरी तैयारी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा एक ट्वीट (tweet) में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को संत (Saint) न मानने (disobey) की टिप्पणी (comment) पर सीएम योगी ने कहा कि राहुल जी को स्वयं (self) पता नहीं होता (doesn’t know) कि वह क्या बोलने (what to speak) वाले हैं..? जिस यूपी (UP) ने उनकी तीन पीढ़ियों (three generations) को सत्ता के शीर्ष पर (at the top of power) पहुंचाया, उस यूपी को वह केरल (Kerala) में जाकर गाली (abuse) देते हैं, इसे यूपी कैसे भूल (forget) सकता है…?

तिकुनिया कांड का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा पहुँचा क्राइम ब्रांच के ऑफ़िस, टीम कर रही है पूछताछ

अयोध्या (Ayodhya) में प्रभु श्रीराम (God Shree Ram) के मंदिर (temple) को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में कांग्रेस (Congress) की टिप्पणी (comment) को कोई कैसे भूल सकता है…? जो लोग राम-कृष्ण (Ram-Krishna) को नहीं छोड़ते (left), वे मेरे खिलाफ (against) बोलें (said) तो कौन सी बड़ी बात (big deal) है…? वास्तव में (In reality) कांग्रेस (Congress) को रसातल (abyss) में ले जाने के लिए ‘भाई-बहन’ (brother- sister) (राहुल गांधी-प्रियंका गांधी वाड्रा) (Rahul Gandhi-Priyanka Gandhi) की जोड़ी (pair) ही पर्याप्त (sufficient) है।

DDMA का आदेश सरकारी कर्मचारी को वैक्‍सीन लगवाना अनिवार्य……

Leave A Reply

Your email address will not be published.