अगर आप भी फ़्लिपकार्ट से करते हैं शाॅपिंग तो हो जाइए सावधान, कहीं इनकी तरह आपके अकाउंट से भी पैसे न उड़ा ले जाए डिलीवरी ब्वॉय

0

दीपावली धमाका (Deepawali Dhamaka)…बंपर सेल (bumper sale)… 50% तक डिस्काउंट (discount)…!! त्योहार (festivals) आते ही ऑनलाइन शॉपिंग (online shopping) करने के लिए हर तरफ सेल (sale) और ऑफर (offer) लगाए गए हैं। अगर आपको भी ऑनलाइन शॉपिंग करनी है, तो इस खबर (news) को जरूर देखें और सतर्क (alert) हो जाएं।

चलती ट्रेन में 8 बदमाशों ने युवती से किया गैंगरेप, पति के साथ पुष्पक ट्रेन में कर रही थी सफ़र….

क्योंकि कंपनी (company) के डिलीवरी ब्वॉय (delivery boy) कहीं आपको भी हजारों (thousands) का चूना ना लगा (don’t lime) दें। हैरान (shocked) कर देने वाली ऐसी वारदात (crime) दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के पॉश इलाके (posh areas) वसंत विहार (Vasant Vihar) में हुई।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी 10 अक्टूबर को पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में करेंगी किसान न्याय रैली

सरोज कुमार यादव वसंत विहार की एक कोठी में रहते हैं और वहीं काम भी करते हैं। सितंबर के महीने में फ्लिपकार्ट (Flipkart) से इन्होंने दो समान की अलग-अलग शॉपिंग (shopping) की थी। दोनों ही समान इनको पसंद नहीं थे, लिहाजा उन्होंने फ्लिपकार्ट पर उसे एक्सचेंज (exchange) करने के लिए रिक्वेस्ट डाली। रिक्वेस्ट डालने के बाद सरोज कुमार यादव के पास फ्लिपकार्ट का डिलीवरी ब्वॉय आता है और उससे एक सामान वापस मांगता (return) है।

बागपत में स्थित है बाबा मोहनराम का चमत्कारी दिव्य मन्दिर…..

पीड़ित ने कहा कि उन्होंने सामान को रिटर्न (return) करने का रिक्वेस्ट (request) नहीं किया था लेकिन डिलीवरी ब्वॉय ने बहला-फुसलाकर कहा कि आपका एक ऑर्डर रिटर्न (order return) होगा और पैसा (money) आपके अकाउंट (account) में आ जाएगा जबकि पीड़ित ने कहा कि जब मेरी अकाउंट डिटेल (account details) फ्लिपकार्ट (Flipkart) के पास नहीं है तो पैसा वापस कैसे आएगा..?? 

लखीमपुर खीरी पहुँचे पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू बैठे भूख-हड़ताल पर, कहा जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक मौन व्रत रखूँगा

Leave A Reply

Your email address will not be published.