20 रूपए के झगड़े में दोस्तों ने ही ले ली मासूम दोस्त की जान, तेजाब डालकर बिगाड़ा चेहरा

0

गाज़ियाबाद। गाज़ियाबाद (Ghaziabad) में 11 साल के एक बच्चे का खून से लथपथ शव मिला। किसी भारी चीज़ से सिर कुचला गया था। चेहरा ऐसा हो गया था कि पहचानना मुश्किल हो रहा था। परिवार का आरोप है कि चेहरे पर तेजाब (acid) डाला गया था। पुलिस जाँच (investigation) आगे बढ़ी तो बच्चे की किसी तरह पहचान हुई।

PMAY के तहत आवास दिलाने के बहाने युवती को बहलाकर दो दोस्तों ने किया रेप, वीडियो किया वायरल

हमीरपुर संसदीय सीट से पूर्व सपा सांसद राजनारायन बुधौलिया का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

तब पता चला कि वह अपने 3 दोस्तों के साथ खेलने निकला था। उन्हीं लड़कों से 20 रुपए के लिए उसका झगड़ा हुआ। पुलिस (police) का दावा है कि उन दोस्तों ने ही किसी भारी चीज़ से बच्चे के सिर और चेहरे को कुचलकर उसकी हत्या कर दी है। कुछ लोगों को इस मामले में हिरासत (custody) में लेकर पुलिस पूछताछ भी कर रही है। पुलिस ने जाँच शुरू की तो पता चला कि सन्नी के तीनों दोस्तों की उम्र भी 11 से 15 साल के बीच थी।

हमीरपुर में हजारों की संख्या में गोशालाओं में बंद मवेशियों का कई कुंतल भूसा व चारा चढ़ा बारिश की भेंट, अधिकारी कर रहे लापरवाही…..

तीनों किसी न किसी तरह का नशा (Intoxication) करते थे। दोपहर में सन्नी उनके साथ खेलने गया, तब वे नशे में थे। उसी दौरान सन्नी से तीनों ने 20 रुपए माँगे। सन्नी ने रुपए देने से मना किया तो लड़कों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। झगड़ा बढ़ने पर तीनों लड़कों ने किसी भारी वस्तु से सन्नी के सिर और चेहरे पर कई वार किए। कुछ ही देर में सन्नी की मौत हो गई तो तीनों शव को वहीं छोड़कर भाग गए।

ताजनगरी आगरा में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, 30 दिन में 29 बच्चों ने गँवाई अपनी जान

Leave A Reply

Your email address will not be published.