आगरा रोड पर टेंपो के किराए को लेकर हुआ विवाद, ट्रैफ़िक पुलिसकर्मी के अभद्र व्यवहार से गुस्साए लोगों ने उसे मारकर किया घायल….

0

आगरा। अलीगढ़ (Aligarh) के गांधीपार्क क्षेत्र में आगरा रोड स्थित दुबे के पड़ाव पर रविवार देर शाम ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Police) का टेंपो के किराए को लेकर विवाद हो गया। पुलिसकर्मी ने एक सवारी को मारपीट कर घायल कर दिया। इससे गुस्साए लोगों ने सिपाही को दौड़ा लिया और मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी। पुलिसकर्मी की तैनाती हाथरस (Hathras) में बताई गई है।

20 व 25 अक्टूबर को यूपी के दौरे पर पीएम मोदी, जाएँगे कुशीनगर और वाराणसी….

वह घटना के वक्त ड्यूटी (duty) से लौट रहा था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (video viral on social media) हो रहा है। जानकारी के मुताबिक सासनीगेट की ओर से आ रहे टेंपो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी वर्दी में सवार था। वह मदारगेट तिराहे (Madargate Tiraha) के पास उतरा तो टेंपो चालक ने किराया माँगा। पुलिसकर्मी ने उसे धमका दिया।

बिहार में एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत…..

टेंपो में सवारी के रूप में बैठे लोगों ने विरोध करते हुए (protesting) कह दिया कि आपको वर्दी पहनकर इस तरह की हरकतें शोभा नहीं देती हैं। एक युवक ने भी इसका विरोध किया तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसके साथ गाली-गलौज व मारपीट की। युवक के मुँह से खून निकल आया। फोन पर ही वह साथी पुलिसकर्मियों को बुलाने लगा। राहगीरों व स्थानीय लोगों ने नजारा देखा तो विरोध शुरू कर दिया और वे युवक के बचाव में आ गए।

पुलिस के कांस्टेबल ने अपने SI साढू की गोली मारकर की हत्या…..

Leave A Reply

Your email address will not be published.