पत्नी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर के चलते पति ने सिलबट्टे के पत्थर से कुचलकर कर दी उसकी हत्या

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के जिला मैनपुरी (Mainpuri) में हत्‍या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। ज‍िले के थाना बिछवा क्षेत्र के एक गाँव में पति ने पत्नी से तंग आकर उसकी घर में रखे सिलबट्टे के पत्थर से कुचल कर निर्मम हत्या (brutal murder) कर दी।

वाराणसी में प्रियंका का दिखा चुनावी स्टंट, काशी विश्वनाथ का दर्शन करते हुए अचानक एक महिला कांस्टेबल को लगाया गले, देखने वाले हैरान….

सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम (autopsy) के लिए भेज द‍िया है। वहीं मृतक महिला के भाई की तहरीर पर पुल‍िस ने रिपोर्ट दर्ज (case file) कर ली है। पुल‍िस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ़्तार (arrest) कर जेल भेज दिया है। पुल‍िस (police) के अनुसार, बिछवा थाना क्षेत्र के गाँव बेलधारा खगी निवासी अरविंद राजपूत की शादी थाना क्षेत्र के ग्राम बनार की रहने वाली सुनीता के साथ 15 साल पहले हुई थी।

आगरा रोड पर टेंपो के किराए को लेकर हुआ विवाद, ट्रैफ़िक पुलिसकर्मी के अभद्र व्यवहार से गुस्साए लोगों ने उसे मारकर किया घायल….

इस बीच सुनीता ने तीन बच्चों को जन्म भी दिया था। पति और पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था। परिजनों की माने तो सुनीता अपने पति को छोड़कर दो बार घर से जा चुकी थी। इसके चलते पति-पत्नी के बीच आए दिन चरित्र (character) और संपत्ति (property) को लेकर विवाद होता रहता था।

20 व 25 अक्टूबर को यूपी के दौरे पर पीएम मोदी, जाएँगे कुशीनगर और वाराणसी….

Leave A Reply

Your email address will not be published.