वाराणसी में प्रियंका का दिखा चुनावी स्टंट, काशी विश्वनाथ का दर्शन करते हुए अचानक एक महिला कांस्टेबल को लगाया गले, देखने वाले हैरान….

0

वाराणसी। कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) पहुँची। एयरपोर्ट पर स्वागत के बाद प्रियंका गांधी सबसे पहले श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath temple) पहुँची और यहाँ दर्शन पूजन के बाद उन्होंने अन्नपूर्णा देवी के दर्शन किए।

आगरा रोड पर टेंपो के किराए को लेकर हुआ विवाद, ट्रैफ़िक पुलिसकर्मी के अभद्र व्यवहार से गुस्साए लोगों ने उसे मारकर किया घायल….

करीब आधे घंटे दर्शन पूजन के बाद प्रियंका गांधी दुर्गाकुंड (Durgakund) पहुँची। यहाँ उन्होंने पूजा अर्चना के बाद परिक्रमा करने का निर्णय लिया। परिक्रमा करते हुए अचानक उस वक्त सब सकते में आ गए, जहाँ मंदिर से सटकर एक लेडी पुलिसकर्मी को प्रियंका ने इशारा किया। पुलिसकर्मी (policemen) सुनने के लिए आगे बढ़ी तो प्रियंका ने भी आगे बढ़ते हुए रस्सी के दूसरी तरफ खड़ी महिला पुलिसकर्मी (Lady Constable) को गले लगा लिया। प्रियंका गांधी का ये अंदाज काशी में खासी चर्चा में रहा।

20 व 25 अक्टूबर को यूपी के दौरे पर पीएम मोदी, जाएँगे कुशीनगर और वाराणसी….

हालांकि इससे पहले एयरपोर्ट (Airport) से आते वक्त प्रियंका गांधी ने गाड़ी रुकवाकर वहाँ खड़े एक कांग्रेस कार्यकर्ता (Congress worker) का हालचाल जाना। प्रियंका गांधी ने माता का विशेष पूजन कर खास सिंदूर भी माथे पर लगाया। अन्नपूर्णा मंदिर (Annapurna Temple) में महंत शंकरपुरी ने प्रियंका गांधी को माँ का प्रसाद देते हुए अंगवस्त्रम भी भेंट किया।

बिहार में एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत…..

Leave A Reply

Your email address will not be published.