बुलंदशहर में दो पुलिसकर्मियों द्वारा हमला किए जाने पर ई-रिक्शा चालक की हुई मौत, आक्रोशित हैं परिजन….

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के बुलंदशहर (Bulandshahar) में दो पुलिसकर्मियों द्वारा कथित तौर पर हमला किए जाने के बाद एक ई-रिक्शा चालक (e-rickshaw driver) की मौत हो गई है। अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित गौरी शंकर के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं होने के बावजूद दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित (suspend) कर दिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि प्राकृतिक कारणों से उनकी कथित तौर पर मौत (death) हुई है।

सीएम योगी का पुतला फूँकने वाले 16 सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ़्तार….

बुलंदशहर पुलिस ने एक बयान में कहा कि चौधेरा गांव में रविवार शाम को घटना हुई। पुलिस (police) ने स्थानीय मेले की ओर जा रहे एक ई-रिक्शा को रोकने की कोशिश की। इस दौरान चालक बेहोश हो गया और उसे अस्पताल (hospital) ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। पीड़ित लंबे समय से बीमार था। आरोप है कि उसे पुलिसकर्मियों ने पीटा था जिसकी जाँच (investigation) की जा रही है।

उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश सिंह ने कहा कि अब विश्वविद्यालयों के टॉपर्स के नाम पर भी होगा गौरव पथ का निर्माण….

पुलिस ने कहा कि चालक को दिल की समस्या थी और वह तपेदिक का भी मरीज था। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा सामना किए जाने के बाद वह बेहोश होकर गिर गया था। हालांकि, परिवार ने आरोप लगाया कि बूथ प्रभारी (booth in-charge) और पुलिस कांस्टेबल (police constable) ने उनके साथ मारपीट की, जिससे उनकी मौत हो गई। जिसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

सीएम योगी का आदेश, धान खरीद में बढ़ाई जाएगी क्रय केंद्रों की संख्या..

Leave A Reply

Your email address will not be published.