असदुद्दीन ओवैसी का BJP पर तंज, कहा “आशीष के अब्बाजान को मंत्री पद से हटाया क्यों नहीं जा रहा…?”

0

बलरामपुर। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asduddin Owaisi) ने रविवार को बलरामपुर (Balrampur) में आयोजित शोषित वंचित सम्मेलन में लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) पर जमकर निशाना साधा।

क‍िसने बनाई थी पाक आतंकी अशरफ की फर्जी ID….

अगले सप्‍ताह से घरेलू कमर्शियल फ्लाइट्स उड़ान भर सकेंगी….

लखीमपुर की घटना पर बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की गाड़ी से 5 लोगों की हत्या हो जाती है और वे खुद कह रहे हैं कि उनकी गाड़ी थी, लेकिन फिर भी पीएम मोदी अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) को मंत्री पद से क्यों नहीं हटा रहे हैं? ओवैसी ने कहा कि गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष को पुलिस कस्टडी में दिन में 8-8 बार नाश्ता कराया गया, जैसे वह ससुराल में हो। 

बुलंदशहर में दो पुलिसकर्मियों द्वारा हमला किए जाने पर ई-रिक्शा चालक की हुई मौत, आक्रोशित हैं परिजन….

ओवैसी ने आगे निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि अजय मिश्रा (Ajay Mishra) उच्च जाति के हैं, चुनाव नजदीक हैं और उन्हें उच्च जाति के वोट नहीं मिलेंगे। ओवैसी ने लखीमपुर की घटना (Lakhimpur violence) का जिक्र करते हुए कहा कि अगर आशीष की जगह उसका नाम अतीक होता, तो क्या वे उसके घर पर बुलडोजर नहीं चलाते..? योगी आशीष के अब्बाजान को क्यों बचा रहे हैं..? केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री को मंत्रिमंडल से अब तक बर्खास्त क्यों नहीं किया गया..?

सीएम योगी का पुतला फूँकने वाले 16 सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ़्तार….

Leave A Reply

Your email address will not be published.