घर में सो रही माँ-बेटी की बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर कर दी हत्या, पिता भी गंभीर रूप से घायल

0

प्रयागराज। प्रयागराज (Prayagraj) के औद्योगिक थाना क्षेत्र के ‘मियाँ का पूरा’ गाँव में घर के अंदर सो रहे एक परिवार पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने धारदार हथियार से माँ-बेटी की हत्या (murder) कर दी। लड़की के पिता को गंभीर हालत में शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारी गई लड़की 18 वर्षीय तनु इंटरमीडिएट की छात्रा थी।

दुष्कर्म की घटना के बाद गुलमोहर अपार्टमेंट की दसवीं मंजिल से गिरकर युवती की हुई मौत, जाँच करने पहुँची फोरेंसिक टीम…

बुंदेलखंड के गाँवों में अब मिलेगा साफ़ पानी, सप्लाई के लिए मेन लाइन बिछाने का काम लगभग पूरा

मंगलवार की रात वह अपनी माँ प्रेमा देवी और पिता बजरंग बहादुर के साथ घर के अंदर सो रही थी। इसी दौरान अज्ञात हमलावरों (unknown attackers) ने तनु और उसकी माँ प्रेमा देवी की गला रेतकर हत्या कर दी। उसके पिता पर भी गंभीर वार किया और वह अचेत हो गए। बुधवार को पड़ोसियों ने पुलिस (police) को इस दोहरे हत्‍याकांड की सूचना दी तो हड़कंप मच गया।

जौनपुर के VBSPU के रिज़ल्ट में हुई गड़बड़ी से बौखलाए छात्र, रातभर यूनिवर्सिटी के गेट पर दिया धरना, फिर से रिज़ल्ट बनाए जाने की हुई माँग

आनन-फ़ानन में पुलिस के आला अफसर और फोर्स मौके पर पहुँची। पुलिस ने बजरंग बहादुर को शहर के एक निजी अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया। पुलिस कई टीमें छानबीन में जुटी हैं। पुलिस ने कई पड़ोसियों से भी पूछताछ कर घटना की जानकारी ली है। पुलिस ने कहा है कि वह घटना के सभी पहलुओं की जाँच (investigation) कर रही है। जल्‍द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

मुफ्त दिए गए बल्ब और बॉक्स में मिली सिम लगी डिवाइस

Leave A Reply

Your email address will not be published.