सीएम योगी ने कहा, प्रधानमंत्री के “पीएम गतिशक्ति नेशनल मास्टर प्लान” के तहत रोजगार के खुलेंगे द्वार, 100 लाख करोड़ का निवेश….

0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा शुरू किए गए ‘पीएम गतिशक्ति नेशनल मास्टर प्लान’ (PM Gatishakti National Master Plan) की 100 लाख करोड़ रुपये के निवेश की इस महायोजना से युवाओं के लिए नए रोजगार (employment) के द्वार खुलेंगे।

कांग्रेस ने पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना, लखीमपुर हिंसा मामले को लेकर निष्पक्ष जाँच की माँग की…..

इससे उनके जीवन स्तर में सुधार आएगा। इससे लॉजिस्टिक्स (logistics) लागत में कमी आएगी और पूरे देश में आपूर्ति श्रृंखला में सुधार होगा। प्रधानमंत्री ने बुधवार को प्रगति मैदान दिल्ली (Delhi) में इसका शुभारंभ किया था और मुख्यमंत्री गोरखपुर (Gorakhpur) से वर्चुअल माध्यम से शामिल हुए थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस अभियान का शुभारंभ हम सभी को प्रोत्साहित करने वाला है।

यूपी के आगरा में 16 दिसंबर तक लागू हुई धारा 144, नियम तोड़ने वालों पर होगी सख़्त से सख़्त कार्रवाई…..

गतिशक्ति अभियान शारदीय नवरात्रि में शक्ति के अनुष्ठान के व्यावहारिक रूप में सामने आ रहा है। इन्फ्रास्ट्रक्चर (infrastructure) निर्माण के एक नए युग की शुरुआत हो रही है। देश की सबसे बड़ी आबादी वाले राज्य यूपी (UP) की गतिशक्ति अभियान में अहम भूमिका होगी।

सरकारी शिक्षकों के लिए खुशखबरी: दिवाली से पहले अकाउंट में आ जाएगा उनका वेतन….

Leave A Reply

Your email address will not be published.