मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बहराइच-श्रावस्ती को 611 करोड़ रूपए की परियोजनाओं की देंगे सौगात….

0

बहराइच। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) रविवार को बहराइच और श्रावस्ती को 611 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे। सीएम श्रावस्ती (Shravasti) में 390 करोड़ से अधिक की 87 और बहराइच (Bahraich) में 221 करोड़ की 144 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री रविवार को भिनगा के स्पोर्ट्स स्टेडियम (sports stadium) में आयेंगे। स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर संगीता श्रीवास्तव को दिल्ली इंस्टीट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट की ओर से किया गया सम्मानित…..

धारा 144 का उल्लंघन करने के आरोप में अखिलेश यादव पर दर्ज हुई FIR…..

इसके साथ ही जिले को 390.45 करोड़ की 87 परियोजनाओं की सौगात देंगे। इसके बाद विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र (certificate) वितरण करेंगे। मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर दोपहर में 1.05 बजे स्टेडियम में पास बने अस्थायी हेलीपैड पर उतरेगा।

बिजनौर की रामलीला में राजा दशरथ का किरदार निभा रहे पूर्व ग्राम प्रधान राजेंद्र कश्यप की मंच पर ही हुई मौत….

यहाँ से वह सीधे कार्यक्रम स्थल पहुँचेंगे और परियोजनाओं (projects) का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। लोकार्पण (launch) के बाद मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद लाभार्थियों को प्रमाणपत्र वितरित करेंगे। मुख्यमंत्री 2.55 पर बहराइच के लिए रवाना हो जाएँगे।

दिल्ली-एनसीआर बारिश के पानी से हुई सराबोर, आँधी-तूफ़ान के साथ मौसम ने बदला रूख…..

Leave A Reply

Your email address will not be published.