लड़कियों से छेड़खानी कर उनकी मार खा चुके अनुज मिश्रा को कांग्रेस ने बनाया प्रदेश सचिव….

0

जालौन। कांग्रेस कमेटी (Congress Committee) ने जिला और प्रदेश की कार्यकारिणी में फेरबदल किया है। ऐसे में प्रदेश कमेटी ने जालौन (Jalaun) के ऐसे चर्चित शख्सियत को प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी सौंपी है जो जिलाध्यक्ष के पद पर रहते हुए लड़कियों से सरेआम पिट चुके हैं। छेड़खानी (flirting) से तंग आकर लड़कियों ने उनकी सरेआम पिटाई कर दी थी। मारपीट का वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने उन्हें जिलाध्यक्ष (District President) के पद से हटा दिया था।

मास्टर ने क्लास रूम में किया 11 वर्षीय छात्रा से रेप…….

झाँसी में ट्रैक्टर ट्रॉली खदान में पलटने से 11 लोगों की हुई मौत, कई लोग गंभीर रूप से घायल

दरअसल, आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly elections) को लेकर कांग्रेस हाईकमान ने जिला और प्रदेश कार्यकारिणी में बड़ा फेरबदल किया है। कमेटी ने जालौन के युवा दीपांशु समाधिया को जिलाध्यक्ष बनाया है और दूसरी तरफ पार्टी ने जालौन के पूर्व जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को प्रदेश सचिव (state secretary) बनाया है। हालांकि प्रदेश सचिव को बड़ी जिम्मेदारी सौंपना लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया है।

यूपी में रामलीला के दौरान कुर्सी उठाने की बात पर हुआ बवाल, चाकू से मारकर युवक को किया घायल

पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किए जाने को लेकर सवालिया निशान उठने शुरू हो गए हैं। एक नबंवर 2020 को पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष की छेड़खानी से तंग आकर दो युवतियों ने सरेआम उनकी पिटाई कर दी थी और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद अनुज मिश्रा को पार्टी ने जिलाध्यक्ष के पद से हटा दिया था। 

आगरा के पाँच लोग दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान राजस्थान की पार्वती नदी में डूबे, पाँचों की हुई मौत…

Leave A Reply

Your email address will not be published.