तलाक नहीं दे पाया तो SI ने गर्भवती पत्नी को गाड़ी से कुचलवाया….

0

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर में 5 महीने की गर्भवती पत्नी की हत्या (Pregnant Wife Murder) करवाने के आरोपी रेलवे पुलिस में सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) को गिरफ्तार किया गया है. पत्नी को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसका एक्सीडेंट करवा कर उसे हादसे का रूप देने का प्रयास किया गया था.अफसर अली को 2019 में मजबूरन नजमा से शादी करनी पड़ी. इसी दौरान तीन तलाक कानून आ गया जिसके बाद अफसर अली नजमा को छोड़ नहीं पाया.

पुलिस और बांग्लादेशी गिरोह के बीच मुठभेड़….

गर्भवती पत्नी नजमा की अपने चचेरे भाई के साथ मिल के योजनाबद्ध तरीके से हत्या करवा दी थी. इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब जब अपराध शाखा – 1 की टीम ने कड़ी से कड़ी मिलाकर दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया. अफसर अली ने पूछ ताछ में अपना गुनाह कबूल भी कर लिया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.

हरियाणा में क्रिकेटर युवराज सिंह गिरफ्तार…..

इंस्पेक्टर अफसर अली की बरेली निवासी नजमा से फेसबुक पर मुलाकात हुई थी, प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों में संबंध भी बन गए, लेकिन अफसर अली शादी नहीं करना चाहता था. बात पुलिस तक न पहुंचे इस लिए अफसर अली को 2019 में मजबूरन नजमा से शादी करनी पड़ी. नजमा के भाई मोहम्मद इदरीश ने बताया कि शादी के बादसे ही अफसर उनकी बहन को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा था.

थाने से ही चोरी हो गए 25 लाख रुपये, यूपी पुलिस!

मकान बेचकर अफसर को 12 लाख रुपए भी दिए. अफसर दूसरी शादी करना चाहता था, वहां से उसे50 लाख रुपए मिलने थे. विभाग ने अफसर को अच्छेकाम के लिए इंस्पेक्टर प्रमोट कर दिया था, लेकिन नजमाकी शिकायत के बाद डिमोशन करते हुए सब इंस्पेक्टर बनादिया गया. इसी कारण उसने नजमा की जान ले ली.

UP में अगले 3 दिन बारिश का अलर्ट:पूर्वांचल, अवध और वेस्ट यूपी के 19 जिलों में बरसेगा पानी, ठंड भी बढ़ेगी….

Leave A Reply

Your email address will not be published.