भदोही में पानी और ओलों के साथ आसमान से बरस पड़ीं मछलियाँ, बस देखते रह गए लोग….

0

भदोही। बारिश के मौसम में पानी और ओले बरसना आम बात है। आपने बारिश के साथ छोटे-छोटे ओले गिरते देखे ही होंगे, लेकिन भदोही (Bhadohi) जनपद में जब बारिश के साथ मछली (Fish) आसमान से गिरने लगी तो इसे देखकर लोग अचंभित रह गए। भदोही जनपद के चौरी क्षेत्र के कंधिया के पास सोमवार को तेज हवा के साथ हुई बारिश में आकाश से मछलियाँ गिरने लगीं। चौरी इलाके (Chauri area) के कंधिया फाटक के पास का यह पूरा मामला है

ललितपुर में 12 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म कर गाँव के बाहर नग्नावस्था में फेंका शव….

जहाँ बारिश के दौरान पानी के साथ जैसे ही मछलियाँ गिरने लगी इसे देखकर लोग अचंभित (shocked) रह गए। इस दौरान एक-दो नहीं बल्कि सैकड़ों छोटी-छोटी मछलियाँ बारिश के दौरान गिरीं। जिनको कई ग्रामीणों ने एकत्रित भी किया। हालांकि इन मछलियों को ग्रामीणों ने तालाब और आसपास के गड्ढों में फेंक दिया। गाँव के रहने वाले सुखलाल ने बताया कि मछलियों को गिरता देख सभी लोग अचंभित रह गए। हालांकि मछलियों को खाया नहीं गया।

यूपी विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सुखदेव राजभर का सोमवार रात्रि को हुआ निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार….

जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने 50 किलो से ज़्यादा मछलियों को इकट्ठा कर गड्ढों और तालाबों में छोड़ दिया। वहीं मौसम विशेषज्ञों की अगर माने तो उनका कहना है कि कभी-कभी निम्न दबाव क्षेत्र बनने के कारण ऐसा होता है। नदियों (rivers) व तालाबों (ponds) के पास बनी चक्रवाती हवा मछलियों को भी उड़ाकर ले जाती हैं और आसपास के क्षेत्रों में बारिश के दौरान ऐसा देखने को मिलता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल कुशीनगर एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन, यूपी का होगा यह चौथा इंटरनेशनल एयरपोर्ट….

Leave A Reply

Your email address will not be published.