करेंट की चपेट में आने से लाइन मैंन की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्का जाम….

0

जौनपुर। जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र के सिऊरा गांव में ट्रांसफार्मर में आयी खराबी को ठीक कर रहे लाइन मैन की करेंट की चपेट में आने से मौत हो गई। लाइन मैन की मौत की खबर मिलते ही ग्रामीणों आक्रोशित होकर चक्का जाम करके प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही एसडीएम हिमांशू नागपाल मौके पर पहुंचकर आक्रोशित जनता को समझा बूझाकर जाम को समाप्त कराया। सिऊरा गांव में की एक बस्ती में लगा 16 केवीए का ट्रांसफार्मर खराब हो गया था।

संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ़ से सोमवार को रेल रोको आंदोलन की घोषणा को देखते हुए प्रदेश में जारी हुआ हाई अलर्ट

ग्रामीणों के बुलाने पर प्राइवेट लाइनमैन का काम करने वाला मेहंदी गांव निवासी 40 वर्षीय नंदलाल यादव ट्रांसफार्मर की मरम्मत करने के लिए विद्युत उपकेंद्र सिकरारा पर तैनात कर्मचारी को फोन कर सप्लाई बंद कराया था। वह पोल पर चढ़कर ट्रांसफार्मर बना रहा था। इसी दौरान बिजली आपूर्ति शुरू हो जाने से दोनों खंभों के बीच फंसकर झुलसने लगा।

रायबरेली के रहने वाले नागेंद्र पिछले 9 सालों से मना रहे हैं अपने यहाँ पाले गए बकरे का जन्मदिन

ग्रामीणों की सूचना पर जब तक उपकेंद्र से सप्लाई रोकी जाती, बुरी तरह से झुलस जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। खबर लगते ही थानाध्यक्ष सैय्यद हुसैन मुंतजर सहयोगियों के साथ आ गए। पुलिस शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है। ग्रामीणों का कहना है कि विद्युत उपकेंद्र के कर्मचारी हादसे के बाद फोन नहीं रिसीव कर रहे हैं।

रविवार को यूपी में हुई बिन मौसम बरसात ने उजाड़ दिए कई घर और बर्बाद कर दी लाखों की फ़सलें….

Leave A Reply

Your email address will not be published.