निहंग सरबजीत सिंह ने काटा लखबीर का हाथ….

0

नई दिल्‍ली/ सोनीपत। दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर युवक ही निर्मम हत्‍या के मामले में सोनीपत पुलिस को चार आरोपियों की पुलिस रिमांड मिल गयी है. वहीं, निहंगों की गिरफ्तार के बाद जो खुलासे हुए हैं, वह रोंगटे खड़े करने वाले हैं. यही नहीं, सरबलोह धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी के आरोपी लखबीर सिंह को सजा देने के लिए उन्‍होंने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थीं.

करेंट की चपेट में आने से लाइन मैंन की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्का जाम….

हरियाणा क्राइम ब्रांच और सोनीपत पुलिस ने रविवार को निहंग नारायण सिंह, भगवंत सिंह और गोविंद प्रीत सिंह को कोर्ट में पेश किया था. इस दौरान कोर्ट में तीनों निहंग आरोपितों ने साफ-साफ बताया कि वे ही पंजाब के तरनतारण के रहने वाले दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या में शामिल थे.

संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ़ से सोमवार को रेल रोको आंदोलन की घोषणा को देखते हुए प्रदेश में जारी हुआ हाई अलर्ट

वहीं, रविवार को कोर्ट में नारायण सिंह ने कहा कि लखबीर की हत्या में वे चार लोग शामिल थे. सरबजीत सिंह ने उसका हाथ काटा था और मैंने तीन वार पैर पर किए थे. इसके बाद भगवंत सिंह और गोविंद प्रीत सिंह ने मिलकर उसे रस्सियों से बांधकर बैरिकेड्स पर लटकाया था. साथ ही नारायण ने कहा कि लखबीर करीब 45 मिनट तक तड़पता रहा था, इसके बाद उसकी मौत हुई थी. उसकी हत्या में हमारे अलावा अन्य कोई शामिल नहीं है.

रायबरेली के रहने वाले नागेंद्र पिछले 9 सालों से मना रहे हैं अपने यहाँ पाले गए बकरे का जन्मदिन

Leave A Reply

Your email address will not be published.