ललितपुर में 12 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म कर गाँव के बाहर नग्नावस्था में फेंका शव….

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के ललितपुर (Lalitpur) जिले के एक गाँव में रविवार की शाम से लापता 12 साल की लड़की का शव गाँव के बाहर नग्नावस्था में पड़ा मिला। लड़की का मुँह उसके टुपट्टे से बँधा हुआ था। वहीं लड़की के साथ रेप (rape) कर हत्या (murder) किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (autopsy) के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही वजह साफ होगी।

यूपी विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सुखदेव राजभर का सोमवार रात्रि को हुआ निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार….

थाना जखौरा अन्तर्गत एक गाँव निवासी 12 साल की लड़की का शव सोमवार को 11 बजे घर से थोड़ी दूरी पर एक गड्ढे में नग्नावस्था में पड़ा मिला। लड़की का मुँह उसके टुपट्टे से बंधा हुआ था। उसकी पीठ पर खरोंच के निशान थे। उसकी शिनाख्त गाँव के ही एक युवक ने लापता पुत्री के रूप में की है। पिता ने बताया कि बुखार होने के चलते वह पत्नी के साथ इलाज (treatment) कराने के लिए दूसरे गाँव गया हुआ था। जब वह रात 9 बजे घर लौटा था तो उसकी पुत्री घर पर नहीं मिली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल कुशीनगर एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन, यूपी का होगा यह चौथा इंटरनेशनल एयरपोर्ट….

जब छोटी पुत्री से पूछा तो उसने बताया कि पड़ोसी युवक शाम को सात बजे घर से बहन को ले गया था। पिता ने जब युवक के घर जा कर पूछा तो युवक भी नहीं मिला। कुछ देर बाद लड़के के परिजन उसके घर आए और उनके साथ गाली गलौच करके चले गए। जब वह पुत्री को खोजता हुआ गाँव के बाहर पहुँचा तो एक जगह युवक बैठा हुआ मिल गया। तो पिता ने उससे पुत्री के बारे में पूछा, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया।

एजेंसी से स्विफ़्ट कार चुराने के साथ ही ट्रैफिक पुलिस का अपहरण करने वाला बदमाश गिरफ़्तार…..

Leave A Reply

Your email address will not be published.