चुनाव आते ही कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी, प्रियंका के सलाहकार हरेंद्र मलिक व पार्टी उपाध्यक्ष पंकज मलिक ने दिया इस्तीफ़ा

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। यहाँ कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। प्रियंका के सलाहकार (Consultant) हरेन्द्र मलिक और कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष (state vice president) पंकज मलिक ने इस्तीफ़ा दे दिया है।

शौचालय में गिरने के कारण हुई पोते की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सके दादा, उनकी भी मौत

सूत्रों के मुताबिक, दोनों नेता जल्द ही समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में शामिल हो सकते हैं। हरेंद्र मलिक और पंकज मलिक पिता-पुत्र हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दोनों बड़े और ताकतवर नेता माने जाते हैं।

रोजगार की तलाश कर रहे लोगों के लिए राहत की ख़बर, रोजगार मेले का किया गया आयोजन….

गौरतलब है कि पंकज मलिक दो बार कांग्रेस (Congress) से विधायक रह चुके हैं, वहीं हरेंद्र भी सांसद (Member of parliament) रह चुके हैं। प्रियंका को 17 अक्टूबर से सहारनपुर से प्रतिज्ञा यात्रा शुरू करनी थी लेकिन इलाक़े के कांग्रेस नेताओं के समर्थन न मिलने से ये कार्यक्रम शुरू नहीं हो पाया।

भदोही में पानी और ओलों के साथ आसमान से बरस पड़ीं मछलियाँ, बस देखते रह गए लोग….

इस बात की भी बड़ी चर्चा है कि सहारनपुर (Saharanpur) के रहने वाले कांग्रेस नेता इमरान मसूद भी पार्टी छोड़ सकते हैं। वे कई बार कह चुके हैं कि सिर्फ़ समाजवादी पार्टी ही यूपी में बीजेपी (BJP) को हरा सकती है। हरेन्द्र और पंकज मलिक का कांग्रेस से निकल जाना पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

ललितपुर में 12 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म कर गाँव के बाहर नग्नावस्था में फेंका शव….

Leave A Reply

Your email address will not be published.