मछलीशहर सांसद बीपी सरोज ने बामी पंचायत भवन के कायाकल्प एवं मिशन शक्ति कक्ष का किया उद्घाटन….

0

जौनपुर। जौनपुर (Jaunpur) के मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज (BP Saroj) ने मंगलवार को बामी पंचायत भवन के कायाकल्प एवं मिशन शक्ति कक्ष का उद्घाटन किया। इससे पहले उन्होंने बामी गाँव के जीतलाल पाल एवं उनकी पत्नी किरण देवी को 0.285 हेक्टेयर जमीन के पट्टे का प्रमाण पत्र सौंपा।

बारिश होते ही सब्ज़ियों के दाम छूने लगे आसमान, 60 रू० किलो प्याज़ तो 55 रू० किलो बिक रहा टमाटर….

मालूम हो कि 17 जून 2020 को आकाशीय बिजली (Lightning) गिरने से जीतलाल के आठ वर्षीय पुत्र उज्ज्वल पाल एवं सात वर्षीय पुत्री शिक्षा पाल की मौत हो गई थी।

जौनपुर के रामघाट पर आज होगा पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर का अंतिम संस्कार….

परिवार को फौरी (quick) के तौर पर मुख्यमंत्री दैवीय आपदा कोष से चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी गई थी। जीतलाल भूमिहीन किसान (landless farmer) थे। सांसद ने उन्हें ज़मीन दिलवाने का वादा किया था। जिसे आज उन्होंने पूरा कर दिया। इसके पश्चात सांसद बीपी सरोज एवं एसडीएम मछलीशहर (SDM Machhalishahar) राजेश कुमार वर्मा बामी के पंचायत भवन पर पहुँचे।

जगदीशपुरा के मालखाने से चोरी हुए 25 रूपए के आरोपी युवक अरूण की पुलिस कस्टडी में हुई मौत….

कायाकल्प हुए पंचायत भवन और उसके एक कक्ष को मिशन शक्ति (Mission Shakti) के तहत आवंटित करके उन्होंने शिलापट्ट का अनावरण किया। इसके बाद सभागार एवं मिशन शक्ति कक्ष का अवलोकन (Observation) किया। शासन की मंशा अनुरूप मिशन शक्ति के लिए पंचायत भवन में कक्ष आवंटित करने के लिए ग्राम प्रधान सरोज सिंह की सराहना (Appreciate) भी की। 

सांसद रीता बहुगुणा जोशी का प्रियंका गाँधी पर तंज, कहा, यूपी में महिलाओं को चुनाव लड़वाना मात्र पार्टी का स्वांग है….

Leave A Reply

Your email address will not be published.