सांसद रीता बहुगुणा जोशी का प्रियंका गाँधी पर तंज, कहा, यूपी में महिलाओं को चुनाव लड़वाना मात्र पार्टी का स्वांग है….

0

यूपी। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सत्ता में वापसी के जोरदार प्रयास में लगी कांग्रेस (Congress) की घोषणा पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद रीता बहुगुणा जोशी और बहुजन समाज पार्टी (BASPA) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

फर्जी अंकपत्र के इस्तेमाल संबंधित 28 साल पुराने मामले में अयोध्या के BJP विधायक को हुई 5 साल की जेल….

प्रयागराज (Prayagraj) से भाजपा की सांसद रीता बहुगुणा ने कहा, “कांग्रेस पार्टी में कभी भी महिलाओं का सम्मान नहीं रहा। अगर होता तो आधी जिंदगी कांग्रेस की सेवा में समर्पित करने के बाद न मैं पार्टी छोड़ती और न ही प्रियंका चतुर्वेदी जैसी युवा कार्यकर्ता को निराश होकर पार्टी छोड़ने का फैसला करना पड़ता।

दबंगों से त्रस्त आकर अनुसूचित जाति परिवार गाँव से पलायन करने को हुआ मजबूर, घर पर “मकान बिकाऊ है” का लगाया पोस्टर….

आज राजस्थान, महाराष्ट्र में और पूर्व में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकारों के दौरान महिला उत्पीड़न (female harassment) और शोषण (Exploitation) की हर दिन एक नई कहानी सुनने को मिलती है।” उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Assembly elections) की चर्चा करते हुए रीता बहुगुणा ने कहा कि यूपी जैसे राज्य में जहाँ कांग्रेस की हार तय है, वहाँ महिलाओं को चुनाव लड़ाने की बात करना, स्वांग से अलग कुछ भी नहीं।

भारत के पहले प्रधानमंत्री होंगे नरेंद्र मोदी जो महापरिनिर्वाण स्थल आकर करेंगे भगवान बुद्ध के दर्शन….

अगर उन्हें इतनी ही महिला हित की चिंता है तो क्यों नहीं अमेठी (Amethi) और रायबरेली (RaeBareli) की सीटों पर महिलाओं को उतारती। यूपी चुनाव में अपनी हार तय जानकर कांग्रेस न अब महिलाओं को प्रतिनिधित्व देने का राजनीतिक स्टंट (political stunt) शुरू किया है, हालांकि उन्हें इससे कुछ भी हासिल होने वाला नहीं।

बेमौसम बारिश से किसान बेहाल, तिल्ली, मूँगफली, उड़द, धान और मक्के की फसल हुई पूरी तरह से बर्बाद….

Leave A Reply

Your email address will not be published.