कोरोना संक्रमण के कम होते ही यूपी सरकार ने दिया नाइट कर्फ्यू हटाने का आदेश, अब 11 बजे के बाद भी घर से बाहर जा सकेंगे लोग

0

उत्तर प्रदेश। कोरोना वायरस (Corona virus) के मामलों में आई कमी को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य में नाइट कर्फ्यू (night curfew) हटाने का फैसला किया है। राज्य सरकार की तरफ से नाइट कर्फ्यू हटाने को लेकर घोषणा कर दी गई है। कोरोना की वजह से राज्य में अब तक रात 11 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहता था।

डांस कर रहे थे फॉरेंसिक एक्सपर्टअचानक फ्लोर पर गिरे, मौत…..

पिछले दो दिनों से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण पीलीभीत में आई बाढ़, पलायन को मजबूर हुए लोग….

उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी की तरफ से सभी मण्डलायुक्तों, अपर पुलिस महानिदेशकों, पुलिस महानिरीक्षकों तथा पुलिस आयुक्तों और जिला अधिकारियों को नाइट कर्फ्यू समाप्त किए जाने के आदेश जारी किए गए हैं। पिछले कुछ महीनों से उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण काफी हद तक कम हुआ है, मंगलवार को जो आंकड़े जारी हुए हैं उनके अनुसार 18 अक्तूबर सोमवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के सिर्फ 12 नए मामले आए थे और राज्य में सिर्फ 118 ही एक्टिव केस बचे थे।

सरकार बनने पर इंटर पास छात्राओं को स्मार्टफोन तो ग्रेजुएट लड़कियों को मिलेगी स्कूटी, प्रियंका गांधी

सोमवार तक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के 75 में से 72 जिले पूरी तरह कोरोना मुक्त हो चुके थे। राज्य में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में वैक्सीन टीकाकरण (vaccination) भी तेज गति से आगे बढ़ रहा है, रविवार तक उत्तर प्रदेश में 12 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन का टीका लग चुका था। देशभर में सबसे ज्यादा वैक्सीन (vaccine) के टीके उत्तर प्रदेश में ही लगाए गए हैं।

करवा चौथ के मौके पर सजे बाजार, महिलाओं ने शुरू की खरीदारी….

Leave A Reply

Your email address will not be published.