नोएडा में धार्मिक जुलूस के दौरान अचानक लगने लगे “पाकिस्तान ज़िन्दाबाद” के नारे, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ़्तार….

0

नोएडा। नोएडा (Noida) में धार्मिक जुलूस के दौरान पाकिस्तान (Pakistan) के समर्थन में नारेबाजी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, नोएडा में मंगलवार को ईद मिलाद-उल-नबी के मौके पर शहर में जुलूस निकाला गया था। इस जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। पुलिस (police) मामले को लेकर हरकत में आई और तीन लोगों को गिरफ़्तार किया।

किसानों व छोटे कॉमर्शियल कंज़्यूमर्स को बिजली बिल में 100% अधिभार से छूट देने की उत्तर प्रदेश सरकार ने की घोषणा

खबरों की मानें तो सोशल मीडिया (social media) पर वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद बुधवार को हिंदूवादी संगठन से जुड़े कुछ लोग थाना सेक्टर 20 पहुँचे और इस पर नाराज़गी जताई। मामले को लेकर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने (video viral) के बाद उसकी जाँच की गई।

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में सुनवाई पर कल रात 1 बजे तक स्टेटस रिपोर्ट का इंतज़ार करती रही सुप्रीम कोर्ट, योगी सरकार से जताई नाराज़गी…

जाँच में यह पाया गया कि कुछ लोग जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। उसके आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने मोहम्मद ज़फ़र, समीर अली तथा अली रज़ा को गिरफ़्तार (arrest) कर लिया है। आगे राजेश एस ने बताया कि मामले में फ़रार चल रहे कुछ लोगों की पुलिस तलाश (search) कर रही है।

पुलिस कस्टडी में मारे गए सफाईकर्मी के परिजनों से प्रियंका गाँधी ने की मुलाकात, दिया हर संभव मदद करने का आश्वासन

Leave A Reply

Your email address will not be published.