पुलिस कस्टडी में मारे गए सफाईकर्मी के परिजनों से प्रियंका गाँधी ने की मुलाकात, दिया हर संभव मदद करने का आश्वासन

0

आगरा। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) बुधवार की रात आगरा पहुँची। पुलिस हिरासत में कथित तौर पर मारे गए सफाईकर्मी के परिजनों से मुलाकात कर प्रियंका गांधी ने उन्हें हर संभव न्याय का भरोसा दिलाया। उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh government) ने कांग्रेस महासचिव समेत 5 लोगों को आगरा (Agra) जाने की अनुमति दी थी। प्रियंका गाँधी के वहाँ पहुँचने से पहले ही पुलिस बल की भारी तैनाती की गई थी।

आगरा जाते समय सड़क हादसे की मिली जानकरी तो रूककर पीड़ित बच्ची का हालचाल लेने लगीं प्रियंका गाँधी….

मृतक के घर के आसपास का क्षेत्र छावनी में तब्दील कर दिया गया था। इससे पहले आगरा जा रही प्रियंका गांधी को UP पुलिस ने हिरासत (custody) में लिया था। यूपी पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेते वक्त कहा था कि कांग्रेस नेता के पास जरूरी इजाज़त (permission) नहीं है। आगरा की इस घटना को लेकर प्रियंका ने एक ट्वीट (tweet) करते हुए यूपी की योगी आदित्‍यनाथ सरकार (Yogi Government) पर निशाना साधा था।

कारीगर सगीर की हत्या करने वाले आतंकियों को सेना के जवानों ने एक अभियान के दौरान जम्मू-कश्मीर में किया ढेर….

उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा था , “किसी को पुलिस कस्टडी में पीट-पीटकर मार देना कहाँ का न्याय है..? आगरा पुलिस कस्टडी में अरुण वाल्मीकि की मौत की घटना निंदनीय है। भगवान वाल्मीकि जयंती (Valmiki Jayanti) के दिन उप्र सरकार ने उनके संदेशों के खिलाफ काम किया है। उच्चस्तरीय जाँच व पुलिस वालों पर कार्रवाई हो व पीड़ित परिवार को मुआवज़ा (compensation) मिले।”  

कोरोना संक्रमण के कम होते ही यूपी सरकार ने दिया नाइट कर्फ्यू हटाने का आदेश, अब 11 बजे के बाद भी घर से बाहर जा सकेंगे लोग

Leave A Reply

Your email address will not be published.