आगरा जाते समय सड़क हादसे की मिली जानकरी तो रूककर पीड़ित बच्ची का हालचाल लेने लगीं प्रियंका गाँधी….

0

आगरा। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज पूरे दिन सुर्खियों में छाई रही हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) द्वारा हिरासत में लेने फिर छोड़ने के बाद कांग्रेस महासचिव आगरा (Agra) के लिए रवाना हो रही थीं। रास्ते में उन्हें सड़क हादसे की जानकारी मिली तो उन्होंने अपने काफिले को रोक कर पीड़ित की मदद की। प्रियंका गांधी को आगरा जाते वक्त 1090 चौराहे पर एक बच्ची के एक्सीडेंट की जानकारी मिली।

कारीगर सगीर की हत्या करने वाले आतंकियों को सेना के जवानों ने एक अभियान के दौरान जम्मू-कश्मीर में किया ढेर….

उन्होंने अपनी फ्लीट रुकवाई और काम में मौजूद फर्स्ट एड किट (first aid kit) मँगाकर जख्मी लड़की के घाव को साफ किया फिर खुद पट्टी बांधी और उसे अस्पताल भिजवाया। प्रियंका गांधी की इस दरियादिली का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर छा गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई (news agency ANI) ने भी प्रियंका गांधी के इस वीडियो को शेयर किया है।

कोरोना संक्रमण के कम होते ही यूपी सरकार ने दिया नाइट कर्फ्यू हटाने का आदेश, अब 11 बजे के बाद भी घर से बाहर जा सकेंगे लोग

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को आगरा जाते वक्त पुलिस ने रोक लिया था। पुलिस ने उन्हें हिरासत में भी ले लिया था। प्रियंका पुलिस हिरासत (police custody) में एक सफाईकर्मी की मौत के मामले में मारे गए शख्स के परिजनों से मुलाकात करने आगरा जा रही थीं। यूपी पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेते वक्त कहा था कि कांग्रेस (Congress) नेता के पास जरूरी इजाजत नहीं है।

पिछले दो दिनों से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण पीलीभीत में आई बाढ़, पलायन को मजबूर हुए लोग….

Leave A Reply

Your email address will not be published.