हरियाणा में हुआ बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के आठ लोगों की हुई मौत….

0

हरियाणा। हरियाणा (Haryana) के बहादुरगढ़ में बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 3 महिलाएँ और एक बच्ची भी शामिल है।

शिवपाल का बयान: सरकार बनी तो हर घर में दूँगा एक सरकारी नौकरी….

ये हादसा  केएमपी एक्सप्रेसवे (KMP expressway) पर हुआ, जहाँ तेज रफ़्तार ट्रक ने गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी। ट्रक चालक मौके से फ़रार है। पुलिस (police) मामले की जाँच में जुटी है। पीड़ित परिवार यूपी (UP) के फिरोज़ाबाद (Firozabad) का रहने वाला था।

16 साल की लड़की से युवक ने किया कई बार रेप……

फिरोज़ाबाद के नगल अनूप गाँव के लोग गोगा मेड़ी से दर्शन करके घर लौट रहे थे। ये लोग किराए की अर्टिका गाड़ी लेकर निकले थे। हादसे के समय गाड़ी में 11 लोग सवार थे।  केएमपी रोड पर गाड़ी को लघुशंका के लिए रोका गया था।

सीएम योगी ने बताई उत्तर प्रदेश में 100 करोड़ वैक्सीनेशन हासिल करने की बात….

इस हादसे में गाड़ी का ड्राइवर, एक महिला और एक बच्ची ही बच पाए गए हैं। बता दें कि हादसे (accident) के वक्त चालक और एक महिला गाड़ी से बाहर थे इसलिए उन्हें चोट नहीं लगी, वहीं एक घायल बच्ची को अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है, जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

गुजरात से बरामद हुआ लापता बीटेक छात्र….

 घायल बच्ची को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। छोटी बच्ची के पैर में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस मामले की जाँच (investigation) में जुटी हुई है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

सीएम योगी के कार्यक्रम में लाइसेंसी हथियार लेकर शामिल हुआ युवक, पुलिसकर्मी सस्पेंड….

Leave A Reply

Your email address will not be published.