बसपा में उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू लेकर करेंगी मायावती….

0

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने आगामी 2022 विधानसभा चुनाव (Assembly elections) को लेकर अपने प्रत्याशियों की सूची को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है।वह उम्मीदवारों के चयन मे देरी नहीं करना चाहती ताकि वे अपनी विधानसभा क्षेत्र में बिना किसी देरी के प्रचार-प्रसार का काम शुरू कर सकें.

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा कि अब मंत्री जी को भी पैदल ही चलने की आदत डाल लेनी चाहिए….

वहीं, स्वयं पार्टी सुप्रीमो मायावती (Mayavati) पूर्वी यूपी से दौरा शुरू करने की तैयारी में हैं। बसपा (BASPA) के सूत्रों के मुताबिक, मायावती व्यक्तिगत रूप से जिलों का दौरा करेंगी और टिकट के लिए आवेदकों के बारे में स्थानीय आबादी की सामान्य धारणा का पता लगाएँगी।

हरियाणा में हुआ बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के आठ लोगों की हुई मौत….

उन्होंने जिलाध्यक्षों और पार्टी के यूपी (UP) प्रभारी को टिकट चाहने वालों के आवेदनों को सुगम बनाने का निर्देश दिया है। वह चाहती हैं कि बेदाग रिकॉर्ड वाले लोगों को पार्टी में वरीयता दी जाए। यही नहीं बसपा इस सम्बंध में कोई भी हीलाहवाली नहीं करना चाहती।

शिवपाल का बयान: सरकार बनी तो हर घर में दूँगा एक सरकारी नौकरी….

पार्टी सुप्रीमो हर प्रत्याशी से व्यक्तिगत रूप से मुलाक़ात करके ही उनके चयन को अंतिम रूप देंगी। उन्होंने निर्देश दिया है कि उनके प्रस्तावित दौरों का कार्यक्रम (tour schedule) तैयार किया जाए। इसके लिए पार्टी संगठन के विभिन्न स्तरों पर कवायद शुरू कर दी गई है।

16 साल की लड़की से युवक ने किया कई बार रेप……

Leave A Reply

Your email address will not be published.