सीएम योगी के कार्यक्रम में लाइसेंसी हथियार लेकर शामिल हुआ युवक, पुलिसकर्मी सस्पेंड….

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के जिला बस्ती (Basti) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में चूक के मामले में चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। मामला 19 अक्टूबर का है। यहाँ सीएम योगी (CM Yogi) के कार्यक्रम में एक युवक लाइसेंसी हथियार लेकर शामिल हुआ था।

यूपी सरकार ने दशमोत्तर छात्रवृत्ति एवं शुल्क प्रतिपूर्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की बढ़ाई तिथि….

इस मामले में बस्ती एसपी आशीष श्रीवास्तव ने चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड (suspend) कर दिया है। दरअसल, सीएम योगी 19 अक्टूबर को बस्ती के अटल बिहारी प्रेक्षागृह में पहुँचे थे। यहाँ उनके कार्यक्रम में गौर ब्लॉक प्रमुख जटाशंकर शुक्ल के सगे भाई के साले जितेंद्र पांडे लाइसेंसी हथियार (licensed weapon) के साथ कार्यक्रम में शामिल हो गए थे।

किसान आंदोलन का BJP पर पड़ सकता है बुरा असर, बिजनौर में खानी पड़ सकती है शिकस्त….

बाद में इटावा (Etawah) सीओ रमेश चंद्र पांडे की नज़र जब शख्स पर पड़ी, तो उन्होंने उसे बाहर निकालकर उससे पूछताछ की। पूछताछ में पता चला था कि प्रवेश द्वार पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की लापरवाही के चलते शख्स हथियार के साथ कार्यक्रम में दाखिल हुआ था।

नोएडा में धार्मिक जुलूस के दौरान अचानक लगने लगे “पाकिस्तान ज़िन्दाबाद” के नारे, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ़्तार….

इस मामले में सब इंस्पेक्टर हरि राय थाना रुधौली, सब इंस्पेक्टर विंध्याचल थाना मुंडेरवा, हेड कांस्टेबल शिव धनी और हेड कांस्टेबल रामप्रकाश थाना कलवारी को पुलिस अधीक्षक (Police Officer) आशीष श्रीवास्तव ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

किसानों व छोटे कॉमर्शियल कंज़्यूमर्स को बिजली बिल में 100% अधिभार से छूट देने की उत्तर प्रदेश सरकार ने की घोषणा

Leave A Reply

Your email address will not be published.