नशे में धुत मनबढ़ों ने पुलिसकर्मी को ही पीट दिया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो….

0

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के जिला गोरखपुर (Gorakhpur) में दबंगो ने शनिवार देर रात को एक पुलिसकर्मी (UP Police Constable) को पीट दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल (viral) हो रहा है। पुलिसकर्मी के पिटाई की सूचना के बाद मौके पर सीओ (CO) सहित थाने की पुलिस पहुँच गई। आरोपियों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ़्तार (arrest) कर लिया है।

महोबा में दलित स्कूली छात्रा के साथ घर में घुसकर हुआ दुष्कर्म, रक्तस्राव न रूकने से हालत गंभीर….

घटना चौरी चौरा इलाके की है। जानकारी के मुताबिक, चौरी चौरा (Chauri Chaura) थाना क्षेत्र के सोनबरसा चौकी अंतर्गत रामपुर बुजुर्ग में शराब के दुकान के पास का वीडियो सोशल मीडिया (social media) में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो (video) में कुछ लोग एक पुलिसकर्मी को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो देर रात का है।

कस्तूरबा गाँधी स्कूल की छात्रा निशा बनीं एक दिन के लिए जालौन की डीएम….

वीडियो वायरल होने के बाद चौरी चौरा के सीओ जगत राम कनौजिया व थाना प्रभारी श्याम बहादुर सिंह मौके पर भारी फोर्स बल के साथ पहुँच गए।आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस ने रात भर दबिश दिया है। पुलिस ने देर रात घटना में शामिल दो आरोपियों (accused) को गिरफ़्तार भी कर लिया है। चौरी चौरा के रामपुर बुजुर्ग में पुलिस की पिटाई करने वाले आरोपियों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जाँच (investigation) में जुटी हुई है।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बैठक कर कहा कि संस्कृत भाषा को बढ़ावा देना होगा अनिवार्य….

Leave A Reply

Your email address will not be published.