महोबा में दलित स्कूली छात्रा के साथ घर में घुसकर हुआ दुष्कर्म, रक्तस्राव न रूकने से हालत गंभीर….

0

यूपी। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिला महोबा (Mahoba) में दलित स्कूली छात्रा के साथ घर के बगल में रहने वाले पड़ोसी युवक ने रेप (rape) किया। ब्लीडिंग नहीं रुकने पर छात्रा को मेडिकल कालेज झाँसी (Jhansi) भेजा गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ़्तार कर लिया है।

कस्तूरबा गाँधी स्कूल की छात्रा निशा बनीं एक दिन के लिए जालौन की डीएम….

महोबा जिले के कुलपहाड़ कोतवाली के एक गाँव के दलित परिवार की बेटी गाँव के ही पूर्व माध्यमिक विद्यालय में सातवीं की छात्रा है। लड़की के पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं। माँ गाँव में खेत पर गई हुई थी। छात्रा घर पर ही थी। तभी उसके घर के बगल में रहने वाला 20 वर्षीय युवक किशोरी को घर में अकेला पाकर उसे तमंचा दिखाकर धमकाया और उसके साथ रेप किया।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बैठक कर कहा कि संस्कृत भाषा को बढ़ावा देना होगा अनिवार्य….

किशोरी रोती गिड़-गिड़ाती रही, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा। रेप करने के बाद युवक लहूलुहान हालत (bleeding condition) में किशोरी को छोड़कर भाग निकला। पीड़ित किशोरी की माँ जब घर पहुँची तब उसने बेटी को खून से लथपथ देखा तो वह डर गई। माँ के पूछने पर बेटी ने अपने साथ घटी घटना की जानकारी दी।

माँ लहूलुहान बेटी को लेकर कुलपहाड़ कोतवाली पहुँची और इंस्पेक्टर (Inspector) को घटना के बारे में जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (Additional Superintendent of Police) आरके गौतम के अनुसार, पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी को गिरफ़्तार (arrest) कर लिया गया है।

हर्रैया सतघरवा ब्लॉक प्रमुख विशाल सिंह पर कसा गया कानूनी शिकंजा, मारपीट का आरोप….

Leave A Reply

Your email address will not be published.