बहादुरी की मिसाल बनी युवती, घायल होने के बाद भी बदमाशों को धर दबोचा….

0

गाज़ियाबाद। यूपी (UP) के गाज़ियाबाद (Ghaziabad) में एक बहादुर महिला ने घायल होने के बाद भी दो बदमाशों को पकड़ा। अपने साथ लूट (looting) के दौरान महिला घायल हो गई थी लेकिन इसके बावजूद उसने बहादुरी दिखाते हुए दोनों बदमाशों को दबोच लिया और  पुलिस (police) तक ले पहुँची।

सरकारी स्कूल के बच्चों को अब बैग व यूनिफ़ॉर्म की जगह मिलेंगे 1100 रूपए, सीएम योगी….

पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। दोनों बदमाशों (crooks) ने बाइक पर जा रही महिला से मोबाइल छीन लिया था, लेकिन जब वह महिला को धक्का देकर भागने की कोशिश कर रहे थे तब जो हुआ उसे सुन आप भी महिला की तारीफ़ (Praise) करेंगे।

माफ़ियाओं से खाली कराई गई ज़मीन पर अब गरीबों के लिए सस्ते मकान बनाएगी योगी सरकार….

घटना गाज़ियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हिंडन एयर फोर्स स्टेशन के पास की है। जब रोड पर महिला प्रीति अपने बेटे और देवर के साथ बाइक पर जा रही थी। उसी दौरान पीछे से दो बदमाश बाइक पर आए और उनका मोबाइल छीनने (snatching) की कोशिश की और भागने लगे। तभी बदमाशों ने महिला को धक्का भी दिया, जिससे वह तीनों बाइक सहित नीचे गिर गए।

नशे में धुत मनबढ़ों ने पुलिसकर्मी को ही पीट दिया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो….

जमीन पर गिर जाने से महिला के चेहरे पर चोट (Injury) आई। चोट खाने के बाद भी महिला ने हिम्मत नहीं हारी और गिरते-गिरते एक बदमाश का हाथ पकड़ लिया जिससे बदमाश भी बाइक सहित नीचे गिर गए। इसके बाद महिला और उसके देवर ने बदमाशों की धुनाई की और लोगों की मदद से दोनों बदमाशों को पकड़ कर थाने (police station) ले गए। पुलिस अब दोनों बदमाशों से आगे की पूछताछ (inquiry) कर रही है।

महोबा में दलित स्कूली छात्रा के साथ घर में घुसकर हुआ दुष्कर्म, रक्तस्राव न रूकने से हालत गंभीर….

Leave A Reply

Your email address will not be published.