माफ़ियाओं से खाली कराई गई ज़मीन पर अब गरीबों के लिए सस्ते मकान बनाएगी योगी सरकार….

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) की योगी सरकार (Yogi Government) 2022 के विधानसभा चुनाव (Assembly elections) से पहले जनता से किए गए अपने एक और वायदे को पूरा करने की तैयारी कर रही है। इसी कड़ी में योगी सरकार गरीबों और कर्मचारियों को सस्‍ते आवास का तोहफ़ा देने जा रही है।

नशे में धुत मनबढ़ों ने पुलिसकर्मी को ही पीट दिया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो….

माफ़िया मुख्‍तार अंसारी, अतीक अहमद और बदन सिंह बद्दो जैसे तमाम माफ़ियाओं के कब्‍जे से मुक्‍त कराई गई जमीन पर योगी सरकार अब कर्मचारियों (workers) के लिए आवास बनाने की तैयारी कर रही है।

महोबा में दलित स्कूली छात्रा के साथ घर में घुसकर हुआ दुष्कर्म, रक्तस्राव न रूकने से हालत गंभीर….

वहीं माफ़ियाओं की ध्‍वस्‍त की गई अवैध हवेलियों पर गरीबों के आशियाने बनाने की तैयारी भी तेज कर दी गई है। सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आवास विभाग को योजना का प्रस्‍ताव तैयार करने का निर्देश दिया है। आवास विभाग विस्तृत प्रस्ताव (detailed offer) तैयार कर शासन को सौंपेगा। सीएम योगी ने शुक्रवार को अधिकारियों के साथ उच्‍चस्‍तरीय बैठक कर योजनाओं की समीक्षा की।

कस्तूरबा गाँधी स्कूल की छात्रा निशा बनीं एक दिन के लिए जालौन की डीएम….

उन्‍होंने प्रदेश भर में माफ़ियाओं (mafia) से खाली कराई गई जमीन पर गरीबों के आशियाने जल्‍द से जल्द तैयार करने के नि‍र्देश अफसरों को दिए हैं। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि आवास मूलभूत आवश्‍यकता है। हर परिवार को आवास (Accommodation) मिलना ही चाहिए।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बैठक कर कहा कि संस्कृत भाषा को बढ़ावा देना होगा अनिवार्य….

Leave A Reply

Your email address will not be published.