दिल्ली पुलिस के दरोगा की बेटी का हथियारों के बल पर हुआ अपहरण….

0

दिल्ली। टीपीनगर के रोहटा रोड स्थित कॉलोनी निवासी व्यक्ति दिल्ली पुलिस (Delhi police) में दरोगा है। दरोगा (Inspector) की बेटी शहर के ही एक कॉलेज में 12वीं की छात्रा है।

10 मेधावी छात्रों को आईआईटी कानपुर देगी ब्राइट माइंड स्कॉलरशिप का लाभ

शुक्रवार देरशाम दरोगा की बेटी का ट्यूशन जाने के समय पर कंकरखेड़ा के मारवीस व रोहित राणा ने रास्ते में ही पिस्टल के बल पर अपहरण (kidnap) कर लिया था। छात्रा के परिजनों ने दोनों को नामजद करते हुए टीपीनगर थाने में रात को ही मुकदमा दर्ज कराया था। टीपीनगर इंस्पेक्टर विवेक शर्मा ने छात्रा की बरामदगी के लिए दो दरोगा व पांच सिपाहियों की टीम तैयार की।

कुत्तों में भी पाए जाने लगे डायबिटीज़ के लक्षण, अपने कुत्ते का ऐसे रखें ख़्याल….

इसके बाद आरोपी दोनों युवकों की कॉल डिटेल (call detail) खंगाली गई। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। दोनों युवकों के नंबरों को सर्विलांस (surveillance) की मदद से ट्रेस किया गया। बाद में छात्रा को पाँच घंटे के अंदर ही मुजफ़्फ़रनगर से बरामद कर लिया गया। छात्रा ने बताया कि दोनों युवकों ने उसे पिस्टल (pistol) के बल पर अगवा किया था।

लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को जेल में हुआ डेंगू, चल रहा इलाज….

छात्रा का मेडिकल (medical) कराया गया और इसके बाद बाकी कार्रवाई की गई। वहीं दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इंस्पेक्टर टीपी नगर विवेक शर्मा का कहना है कि छात्रा को पुलिस ने पाँच घंटे में बरामद कर दिया। दोनों आरोपियों (accused) को भी पकड़ लिया गया है।

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने दिया विवादित बयान, ओम प्रकाश राजभर की भैंस से कर दी तुलना….

Leave A Reply

Your email address will not be published.