फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर बनाया महिला का अश्लील वीडियो….

0

लखनऊ। फिल्म में काम दिलाने के बहाने से मॉडल को स्क्रीन टेस्ट के लिए लखनऊ (Lucknow) के विभूतिखंड स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया गया था। जहाँ युवती को नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर दिया गया। इसके बाद युवती की आपत्तिजनक हालत (objectionable condition) में वीडियो और फोटो खींची गईं। जिन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए मॉडल से पाँच लाख रुपए की माँग आरोपियों ने की थी।

रेलवे विभाग ने दिल्ली मंडल की ट्रेनों में किया फेरबदल, समय-सारिणी के साथ रूट में भी हुए बदलाव….

रुपए नहीं मिलने पर आरोपियों ने वीडियो का कुछ हिस्सा इंटरनेट (internet) पर वायरल (viral) कर दिया है। यह आरोप लगाते हुए मॉडल ने विभूतिखंड कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। मड़ियाँव निवासी 21 वर्षीय युवती मॉडलिंग (modeling) करती है। वह फिल्मों में काम भी तलाश रही है। कुछ वक्त पहले युवती की मुलाकात वैष्णवी फिल्म प्रोडक्शन की दीया वर्मा उर्फ बबिता से हुई थी।

पुलिस से मुठभेड़ के दौरान मारा गया कुख्यात नक्सली….

बातचीत के बाद दीया ने युवती को काम दिलाने की बात कही थी। पीड़िता के अनुसार उसे स्क्रीन टेस्ट (screen test) देने के लिए सहारा अस्पताल के पास स्थित एक गेस्ट हाउस (guest house) में बुलाया गया था। जहाँ पहुँचने पर दीया वर्मा के साथ अनूप ओझा, वरुण तिवारी, आयुष मिश्रा, प्रिया मिश्रा और संदीप विश्वकर्मा भी मौजूद थे।

करवाचौथ के दिन मायके से पत्नी के न आने पर पति ने फाँसी लगाकर दे दी अपनी जान….

पीड़िता के मुताबिक दीया ने रुपए नहीं मिलने पर वीडियो वायरल (video viral) करने की धमकी दी थी। उसने रुपए के लिए फ़ोन भी किया था। माँग (demand) पूरी नहीं होते देख आरोपी ने युवती को ई-मेल से एक लिंक भेजा था। जिसे खोलने पर युवती को उसकी आपत्तिजनक हालत में बनाई गई वीडियो दिखाई पड़ी। पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने यह वीडियो ई-मेल के जरिए कई जगह अपलोड कर दी है।

गन्ना किसानों की घटतौली रोकने के लिए इस बार योगी सरकार ने किए कड़े प्रबंध….

युवती के मुताबिक फिल्म में रोल दिलाने और मॉडलिंग असाइनमेंट लगवाने का झांसा देकर आरोपी पहले भी कई युवतियों को ब्लैकमेल कर चुके हैं। इंस्पेक्टर विभूतिखंड के मुताबिक मॉडल की तहरीर पर दीया वर्मा, अनूप, वरुण तिवारी, आयुष मिश्रा, प्रिया मिश्रा और संदीप विश्वकर्मा के खिलाफ रंगदारी माँगने, आईटी एक्ट (IT act) और धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज कर जाँच (investigation) की जा रही है।

योगी सरकार सरकारी विभाग के कुछ फर्जी कर्मचारियों पर लेने वाली है कड़ा एक्शन…. 

Leave A Reply

Your email address will not be published.