रेलवे विभाग ने दिल्ली मंडल की ट्रेनों में किया फेरबदल, समय-सारिणी के साथ रूट में भी हुए बदलाव….

0

हरिद्वार (Haridwar) लक्सर के बीच रेलवे ट्रैक डबलिंग के कार्य के चलते रेलवे विभाग ने दिल्ली मंडल की ट्रेनों में फेरबदल किया है। मेरठ (Meerut) से गुजरने वाली छह ट्रेनें रद्द रहेंगी। विभिन्न रूटों से गुजरने वाली आठ ट्रेनें मेरठ से होकर गुजरेंगी। 26 अक्तूबर से यह फेरबदल लागू किया जाएगा।

पुलिस से मुठभेड़ के दौरान मारा गया कुख्यात नक्सली….

मुरादाबाद (Muradabad) से सहारनपुर (Saharanpur) के बीच रेलवे ट्रैक को डबल करने का कार्य चल रहा है, जिससे हरिद्वार जाने वाली ट्रेनें लगातार बाधित हो रही हैं। 26 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक लक्सर में रेल विभाग ने ब्लॉक लिया है, जिससे 30 से अधिक ट्रेनें प्रभावित होंगी। इनमें मेरठ से गुजरने वाली एक दर्जन ट्रेनें हैं।

करवाचौथ के दिन मायके से पत्नी के न आने पर पति ने फाँसी लगाकर दे दी अपनी जान….

लक्सर से चंडीगढ़ जाने वाली ट्रेन संख्या 5011 और चंडीगढ़ से लक्सर (Luxor) जाने वाली ट्रेन संख्या 5012 सप्ताह में 4 दिन मेरठ से होकर गुजरेगी। पटना (Patna) से जम्मूतवी जाने वाली ट्रेन संख्या 3055 और जम्मू से पटना तक जाने वाली ट्रेन संख्या 3056 भी मेरठ से होकर गुजरेगी तिनसुकिया से अमृतसर जाने वाली ट्रेन संख्या 5933 मेरठ से होकर गुजरेगी। चंडीगढ़ से पाटलिपुत्र जाने वाली ट्रेन संख्या 3255 भी मेरठ से होकर गुजरेगी।

गन्ना किसानों की घटतौली रोकने के लिए इस बार योगी सरकार ने किए कड़े प्रबंध….

अमृतसर (Amritsar) से कोलकाता जाने वाली ट्रेन संख्या 2358 और कोलकाता (Kolkata) से अमृतसर तक जाने वाली ट्रेन संख्या 2318 भी मेरठ से होकर गुजरेगी कोलकाता से नांगल डैम जाने वाली ट्रेन संख्या 2355 और गाजीपुर (Ghazipur) सिटी से माता वैष्णो देवी कटरा तक जाने वाली ट्रेन संख्या 4655 भी मेरठ से होकर गुजरेगी। इन सभी ट्रेनों का ठहराव मेरठ का सिटी स्टेशन रहेगा।

योगी सरकार सरकारी विभाग के कुछ फर्जी कर्मचारियों पर लेने वाली है कड़ा एक्शन….

Leave A Reply

Your email address will not be published.