पहाड़ी के पास से मिट्टी निकालते समय एक बड़ा टीला ढहा, दो की मौत और चार घायल….

0

यूपी। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra) में घोरावल कोतवाली क्षेत्र के शिल्पी गाँव के पास रविवार की दोपहर पहाड़ी के पास से मिट्टी निकालते समय मिट्टी का बड़ा टीला ढहने से 2 लोगो की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस (police) ने घायलों को घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद चारों घायलों को डॉक्टर ने डिस्चार्ज (discharge) कर दिया।

यमुना का पानी बुरी तरह से हुआ प्रदूषित, 91 नालों का गंदा पानी होता है यमुना में समाहित

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (autopsy) के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। हादसे के बाद से गाँव में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, गुरवल गाँव के दर्जनों ग्रामीण शिल्पी गाँव स्थित एक मिट्टी की पहाड़ी से मिट्टी निकालने के लिए गए हुए थे।

पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को दीपावली पर देंगे 52 सौ करोड़ का गिफ़्ट….

मिट्टी के बड़े टीले में सुरंगनुमा जगह से मिट्टी निकालते समय अचानक मिट्टी भरभरा कर ढह गई। मिट्टी निकाल रहे गुरवल निवासी सूरज कुमार (22), दिलीप कुमार (19), राजकुमार कोल (34), जितेंद्र कुमार (26), विजय कुमार (52) और गंगाराम (48) मलबे में दबकर चीखने-चिल्लाने लगे। चीख-पुकार सुनकर गाँव के लोग भी मौके पर पहुँच गए और मामले की जानकारी तत्काल स्थानीय पुलिस (police) को दी।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी एक दिवसीय ‘प्रतिज्ञा यात्रा’ लेकर पहुँचे चंदौली….

ग्रामीणों ने तत्काल मलबा हटाकर उसमें दबे लोगों को बाहर निकाला, जिसमें राजकुमार कोल और सूरज कुमार की मौत (death) हो चुकी थी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों (injured) को घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। साथ ही घोरावल पुलिस ने दोनो शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल (district hospital) भेज दिया है।

सिद्धार्थनगर में आज पीएम मोदी करेंगे 9 मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन….

Leave A Reply

Your email address will not be published.