औरैया के कांशीराम कॉलोनी में लगी भीषण आग, मालिक पूरी तरह से झुलसा….

0

औरैया। औरैया (Auraiya) सदर कोतवाली क्षेत्र के एसपी आवास स्थित कांशीराम कॉलोनी (Kashiram colony) में रविवार की देर रात अचानक आग लग गई। आग बुझाने के क्रम में घर का मालिक पूरी तरह से झुलस गया। जबकि कमरे के अंदर रखा सारा सामान जलकर नष्ट हो गया।

फूलगोभी की सब्जी खाने से पिता-पुत्र की हुई मौत, क्षेत्र में मचा कोहराम….

सूचना पर पहुँची पुलिस ने जाँच-पड़ताल (investigation) की तथा घायल को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहाँ उसका उपचार (treatment) किया गया। बताया जा रहा है कि एसपी आवास के ब्लॉक संख्या 35 में मुकेश कुमार अपने परिवार के साथ रहता है।

पहाड़ी के पास से मिट्टी निकालते समय एक बड़ा टीला ढहा, दो की मौत और चार घायल….

वह मेहनत मजदूरी करते हुए अपने परिवार का भरण-पोषण (Maintenance) करता है। रविवार की देर रात दवा खाने के लिए उसकी माँ गैस पर पानी गरम करने के लिए गई हुई थी। उसी दौरान किसी तरह से सिलेंडर ने आग पकड़ ली। आग की लपटें उठती देख मुकेश तुरंत रसोई (kitchen) में पहुँचा और उसने माँ को हटाते हुए आग बुझाने का प्रयास किया।

यमुना का पानी बुरी तरह से हुआ प्रदूषित, 91 नालों का गंदा पानी होता है यमुना में समाहित

मगर आग विकराल रूप ले चुका था और उसने रसोई व कमरे के अंदर रखे सामान को अपनी चपेट में ले लिया। आग बुझाते हुए मुकेश भी बुरी तरह से झुलस गया। घटना (accident) की सूचना पाकर पहुँची कोतवाली पुलिस ने जाँच-पड़ताल करते हुए घायल मुकेश को संयुक्त चिकित्सालय (joint hospital) में भर्ती कराया जहाँ उसका उपचार किया गया।

पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को दीपावली पर देंगे 52 सौ करोड़ का गिफ़्ट….

Leave A Reply

Your email address will not be published.