कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी एक दिवसीय ‘प्रतिज्ञा यात्रा’ लेकर पहुँचे चंदौली….

0

चंदौली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) प्रतिज्ञा यात्रा (Pratigya Yatra) लेकर एक दिवसीय दौरे पर रविवार को चंदौली (Chandauli) पहुँचे, जहाँ कार्यकर्ताओं ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। इस दौरान प्रमोद तिवारी योगी सरकार (Yogi Government) के साथ सपा के गठबंधन पर भी हमलावर दिखे।

सिद्धार्थनगर में आज पीएम मोदी करेंगे 9 मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन….

उन्होंने कहा कि जब जनता मन बना लेती है तो न सरकार काम आती है और न ही गठबंधन। पूर्व सांसद ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में प्रियंका गांधी की आँधी में बीजेपी (BJP) का सफाया हो जाएगा। दरअसल, यूपी (UP) में चुनावी बिगुल बज चुकी है। सभी पार्टियाँ तैयारियों में जुट गई हैं।

मैनपुरी दुष्कर्म व हत्याकांड का आज हाइकोर्ट में होगा फैसला, 170 लोगों के DNA की होगी जाँच….

वहीं रविवार को कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी चन्दौली एक दिवसीय दौरे पर थे जहाँ उन्होंने बयान देते हुए कहा कि देश के संविधान को बचाने की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है। उन्होंने कहा कि देश की स्वतंत्रता की लड़ाई की तरह ही यह दूसरी लड़ाई कांग्रेस (Congress) लड़ रही है। जिसके लिए जनता लगातार कांग्रेस के साथ जुड़ रही है। अब बीजेपी का जाना तय हो गया है।

बाइक और साइकिल की भिड़ंत को लेकर विवाद, तराजू से पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट….

उन्होंने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की गिरफ़्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि न कभी गाँधी परिवार झुका है और न ही कभी रुका है। प्रियंका को तीन दिनों तक बंद रखा गया था। लेकिन न गाँधी परिवार झुका और न ही रुका। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि लखीमपुर (Lakhimpur) में गिरफ़्तारी प्रियंका के विरोध के बाद की गई। प्रियंका के सामने योगी सरकार को झुकना पड़ा।

प्रियंका गाँधी का बड़ा बयान, सरकार बनी तो 10 लाख तक मिलेगा मुफ़्त इलाज….

Leave A Reply

Your email address will not be published.