पति द्वारा पत्नी पर डाला गया पेट्रोल, पुलिस ने केस करने की जगह दोनों में करा दी सुलह….

0

वाराणसी। दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मीरघाट इलाके में विवाद के बाद पति ने खुद पर, पत्नी और बच्चे पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। घटना शनिवार दिन की है। सूचना पर पहुँची पुलिस (police) को भी उसने खूब छकाया। किसी तरह उसे पकड़कर थाने लाया गया। थाने (police station) पहुँची पत्नी ने पति पर प्रताड़ित करने और जान से मारने का आरोप लगाया तो पुलिस ने केस करने के बजाय सुलह करा दी।

सब्जी, तेल, दाल जैसे खाद्य पदार्थों के बढ़ते दामों को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन ने कसी कमर….

मीरघाट की आभा मेहरोत्रा के मुताबिक पति प्रताड़ित (harassed) करते हैं। दोनों प्राइवेट जॉब में हैं। इनके दो बच्चे हैं। पिछले एक साल से पति आए दिन उन्हें प्रताड़ित करता है। पिछले साल दीपावली (Diwali) पर नशीली दवा खाकर आरोप लगाया कि उनकी हत्या की साजिश की जा रही है। पुलिस ने दोनों पक्ष को समझाया।

जौनपुर : मल्हनी विधायक लकी यादव का दुदौली बाजार में पुतला जलाया गया

इसके बाद से लगातार आये दिन किसी न किसी बात पर प्रताड़ित करते रहे। कोर्ट (court) में पत्नी की ओर से तलाक (divorce) की अर्जी दे दी गई। इस बीच शनिवार को पति ने करवा चौथ का सामान लाने के लिए पूछा। इस पर आभा ने मना कर दिया। आभा के मुताबिक, इसे लेकर पति बौखला गये। पेट्रोल लेकर आये, खुद पर, इसके बाद उन पर और एक बेटे पर उड़ेल दिया। वह छत पर भागीं तो वहाँ भी वह लाइटर लेकर पहुँच गया।

जौनपुर : जलालपुर के इज़री गांव में नदी में डूबा 15 वर्षीय लड़का।

किसी तरह वह बेटे की मदद से नीचे उतरीं। पुलिस पहुँची तो वे छत से नीचे नहीं उतर रहे थे। किसी तरह पुलिस उन्हें थाने लेकर आई। आभा शनिवार से ही बच्चों को लेकर दूसरे के घर में रह रही हैं। प्रकरण में एसीपी (ACP) दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने बताया कि दंपती का आपसी विवाद है। दोनों पक्ष को फिर से बुलवाकर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

जौनपुर:- सपा नेताओ के आपस में ही मार पीट पर भाजपा नेता व पूर्व ब्लॉक प्रमुख संदीप सिंह ने ली चुटकी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.