प्रियंका गाँधी का बड़ा बयान, सरकार बनी तो 10 लाख तक मिलेगा मुफ़्त इलाज….

0

लखनऊ। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections) से पहले सभी पार्टियाँ अपने वादों और घोषणापत्रों के साथ जनता के बीच में हैं। इस कड़ी में सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) ने एक बड़ा ऐलान किया है।

पति द्वारा पत्नी पर डाला गया पेट्रोल, पुलिस ने केस करने की जगह दोनों में करा दी सुलह….

प्रियंका गाँधी ने ट्वीट (tweet) कर कहा है कि कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी। उन्होंने आगे कहा कि सस्ते और अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर ‘कोई भी हो बीमारी, मुफ़्त होगा 10 लाख तक इलाज सरकारी’।

सब्जी, तेल, दाल जैसे खाद्य पदार्थों के बढ़ते दामों को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन ने कसी कमर….

यानी अगर यूपी में कांग्रेस की सरकार बनती है तो सभी बीमारियों के लिए सरकार 10 लाख का मुफ़्त इलाज मुहैया कराएगी। इससे पहले कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गाँधी  ने उत्तर प्रदेश के हर छोर में जाने वाली कांग्रेस (Congress) की प्रतिज्ञा यात्रा को बाराबंकी (Barabanki) से हरी झंडी दिखाते हुए पार्टी की सात प्रतिज्ञाओं की घोषणा की थी।

जौनपुर : मल्हनी विधायक लकी यादव का दुदौली बाजार में पुतला जलाया गया

इस मौके पर उन्होंने ‘हम वचन निभाएँगे’ का नारा भी लॉन्च किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना काल का बिजली का बिल (electricity bill) माफ किया जाएगा और सभी उपभोक्ताओं (consumers) का बिल आधा किया जाएगा।

जौनपुर : जलालपुर के इज़री गांव में नदी में डूबा 15 वर्षीय लड़का।

Leave A Reply

Your email address will not be published.