सब्जी, तेल, दाल जैसे खाद्य पदार्थों के बढ़ते दामों को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन ने कसी कमर….

0

उत्तर प्रदेश। तेल, दाल, सब्जी, फल जैसी अन्य खाद्य वस्तुओं (food items) के चढ़ते दामों पर नियंत्रण के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। प्रशासन खाद्य पदार्थों के मूल्य नियंत्रण के लिए जमाखोरों (hoarders) और मिलावटखोंरों के ख़िलाफ़ अभियान चलाएगा। वहीं दालों की तरह ही खाद्य तेलों के स्टॉक पर भी नज़र बनाए रखने के लिए पोर्टल (portal) पर रजिस्ट्रेशन के निर्देश दिए गए हैं।

lucky yadav के खिलाफ उतरे सपा समर्थक , सड़कों पर फूंके गए पुतले । मल्हनी का माहौल गर्म ।। ATI NEWS

बैठक में अधिकारियों के अलावा विभिन्न व्यापार मंडल (trade board) के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। रविवार देर शाम कलेक्ट्रेट में महँगाई पर लगाम लगाने के उद्देश्य से आयोजित बैठक में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने व्यापारी नेताओं से दलहन की तरह ही खाद्य तेल के स्टॉक का भी पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन (registration) की कार्रवाई पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जमाखोरी और मिलावट खोरी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

जौनपुर : जलालपुर के इज़री गांव की नदी में 15 वर्षीय लड़के को निगल गया मगरमच्छ‌ ! गांव सन्नाटे में ।

जिलाधिकारी ने जमाखोरों और मिलावट खोंरो के ख़िलाफ़ छापा मार अभियान चलाए जाने के निर्देश दिए। बैठक में सब्जी, फल और खाद्य तेलों की मूल्य वृद्धि पर नियंत्रण के लिए व्यवसायियों से खाद्य पदार्थों का भंडारण न करने को कहा। साथ ही थोक मंडी (wholesale market) के मूल्य से बहुत अधिक दामों पर बिक्री न करने की अपील की।

जौनपुर:- सपा नेताओ के आपस में ही मार पीट पर भाजपा नेता व पूर्व ब्लॉक प्रमुख संदीप सिंह ने ली चुटकी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.