BHU से संबद्ध CHS स्कूल में एडमिशन दिलाने का झाँसा देकर 5 नाबालिगों के साथ दुष्कर्म….

0

वाराणसी। बीएचयू (BHU) के एनसीसी (NCC) और यूनिवर्सिटी से सम्बद्ध सेंट्रल हिन्दू स्कूल (CHS) में प्रवेश दिलाने के नाम पर  11 से 14 साल तक के 5 बच्चों से अप्राकृतिक दुष्कर्म (rape) करने का मामला सामने आया है। बच्चे चौबेपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। आरोपित गंगापुर निवासी मुरारी लाल को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

29 अक्टूबर को दो दिवसीय दौरे पर यूपी पहुँचेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह….

आरोपित इन बच्चों के परिवार से घुला मिला था और इनको जानता था। छह माह पहले चौबेपुर निवासी एक व्यक्ति से आरोपित मुरारी की मुलाकात हुई थी। उसने खुद को बीएचयू एनसीसी में कार्यरत बताया। कहा कि वह बच्चों को प्रवेश दिला सकता है। चौबेपुर निवासी व्यक्ति ने दो बच्चों को आरोपित से मिलवाया और एक-एक बच्चे के लिए 30 हज़ार रुपये भी दिए।

अखिलेश यादव के तीखे बोल: भाजपा झूठ के दलदल में कमल खिलाने की कर रही है तैयारी….

मुरारीलाल दोनों बच्चों को बीएचयू परिसर में ले आया। शारीरिक परीक्षण (physical test) के नाम पर झाड़ी में ले जाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। फिर बच्चों को लौटा दिया। प्रवेश न होने पर बच्चों ने आपबीती चौबेपुर (Chaubeypur) निवासी व्यक्ति को सुनाई। इस बीच मुरारीलाल ने मोबाइल भी बन्द कर दिया। चौबेपुर निवासी व्यक्ति ने किसी तरह मुरारी लाल से संपर्क किया।

दिल्ली में टूटा 120 साल का रिकॉर्ड , सर्वाधिक बारिश….

दो और बच्चों को प्रवेश (admission) दिलाने के नाम पर मुरारी को बहकाया। दो बच्चों को लेकर मुरारी बीएचयू पहुँचा था कि चौबेपुर निवासी व्यक्ति ने पुलिस चौकी (police station) पर सूचना दे दी और वह पकड़ा गया। गिरफ़्तारी के बाद पता चला कि वो तीन और बच्चों का सीएचएस में दाखिला के नाम पर शोषण (Exploitation) कर चुका है। 

5 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या….

Leave A Reply

Your email address will not be published.