अखिलेश यादव के तीखे बोल: भाजपा झूठ के दलदल में कमल खिलाने की कर रही है तैयारी….

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा (BJP) अपने छल, कपट व धोखे के दलदल में केवल झूठ का फूल खिलाने में लगी है लेकिन जनता इस बार भाजपा के झूठ को बेनकाब कर सत्ता (Power) से बाहर करने जा रही है।

दिल्ली में टूटा 120 साल का रिकॉर्ड , सर्वाधिक बारिश….

अखिलेश ने दावा किया कि सरकार बदलने की बात सबसे पहले अधिकारी ही भांप लेते हैं, इसलिए ज़्यादातर बड़े अधिकारी अब हमसे संपर्क में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे समझ जाओ सरकार (government) किसकी बन रही है। अखिलेश से पूछा गया कि वह विमान में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से मिले थे तो उन्होंने कहा कि अब वह अगली बार कोशिश करेंगे कि वह सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) को फॉलो करें।

5 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या….

अखिलेश ने एक सवाल पर कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की लागत कम कर उसकी गुणवत्ता से समझौता किया गया है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और पंजाब (Punjab) के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा विवादास्पद कृषि कानून वापस ले सकती है और चुनाव (election) के खत्म होने के बाद फिर इसे लागू कर देगी।

भूत के गेटअप में तैयार होकर घूम रहे यूट्यूबर को लोगों ने जमकर पीटा और पहुँचा दिया थाने….

कुशीनगर (Kushinagar) में हाल ही में लोकार्पित किए गए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए धन व जमीन सपा सरकार में उपलब्ध कराई गई थी। भाजपा नेता उस हवाई अड्डे का उद्घाटन करने नहीं, देखने गए थे और संभव है कि आने वाले दिनों में वे उस हवाई अड्डे को भी बेच डालें।

निषाद जाति पर है भाजपा व सपा की नज़र, इस वोट बैंक को लुभाने की है तैयारी….

अखिलेश ने कहा मुख्यमंत्री अब कह रहे हैं कि वह छात्रों को टेबलेट बाँटेंगे, वह पिछले साढ़े चार सालों से क्या कर रहे थे ?? सरकार हवाई अड्डे, बंदरगाह, जमीन और अन्य चीजों को निजी कंपनियों के हाथ बेच रही है और उत्तर प्रदेश की मौजूदा सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार (corruption) चरम पर पहुँच गया है। सरकार में मंत्री दूसरे मंत्री पर व अधिकारी दूसरे अधिकारियों पर आरोप लगा रहे हैं। उपमुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री (Chief Minister) को इस बाबत पत्र लिखा है लेकिन उस पर कुछ होना नहीं है।

योगी सरकार का दिवाली तोहफा, अक्टूबर के वेतन संग मिलेगा बोनस….

Leave A Reply

Your email address will not be published.