29 अक्टूबर को दो दिवसीय दौरे पर यूपी पहुँचेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह….

0

लखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) दो दिवसीय यूपी दौरे पर आ रहे हैं। शाह 29 अक्तूबर की सुबह यहाँ पहुँचेंगे। दो दिन के प्रवास के दौरान वे यूपी (UP) की चुनावी नब्ज़ टटोलेंगे। वे पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत के साथ ही चुनावी तैयारियों (election preparations) की समीक्षा करेंगे।

अखिलेश यादव के तीखे बोल: भाजपा झूठ के दलदल में कमल खिलाने की कर रही है तैयारी….

इस दौरान संगठन के पदाधिकारियों संग बैठक के अलावा अमित शाह जनप्रतिनिधियों से मिलकर प्रदेश भर का फीडबैक (feedback) भी लेंगे। इस दौरे की तैयारियों को लेकर सोमवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बैठकों का सिलसिला चलता रहा।

दिल्ली में टूटा 120 साल का रिकॉर्ड , सर्वाधिक बारिश….

भाजपा (BJP) के चाणक्य (Chanakya) माने जाने वाले गृहमंत्री अमित शाह के इस दौरे को यूपी के मिशन-2022 की दृष्टि से बेहद अहम माना जा रहा है। पार्टी सूत्रों की मानें तो शाह 29 अक्तूबर को सुबह 11 बजे डिफेंस एक्सपो मैदान में आयोजित कार्यक्रम में अवध (Awadh) क्षेत्र के सदस्यता कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। वे कुछ लोगों को खुद भाजपा की सदस्यता दिलाएँगे।

5 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या….

इसी के साथ पूरे प्रदेश में वृहद स्तर पर पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू हो जाएगा। पार्टी ने इस बार प्रदेश में डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य तय किया है। इसके बाद अमित शाह पार्टी कार्यालय पर संगठन के पदाधिकारियों संग पार्टी के चुनावी रोडमैप पर विस्तार से चर्चा करेंगे। वे पार्टी के पूर्व सांसदों और पूर्व विधायकों से भी मिलेंगे।

भूत के गेटअप में तैयार होकर घूम रहे यूट्यूबर को लोगों ने जमकर पीटा और पहुँचा दिया थाने….

वे 29 की रात प्रदेश कार्यालय (state office) में ही ठहरेंगे। वहीं 30 को भी कई बैठकों में हिस्सा लेंगे। सोमवार को बैठक (meeting) में तैयारियों पर चर्चा की गई। इसमें कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक, प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला व अमरपाल मौर्य, प्रदेश मंत्री संजय राय सहित अवध क्षेत्र के पदाधिकारी मौजूद रहे।

निषाद जाति पर है भाजपा व सपा की नज़र, इस वोट बैंक को लुभाने की है तैयारी….

Leave A Reply

Your email address will not be published.