प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल का जनता से वायदा, सरकार बनी तो 300 यूनिक तक बिजली मुफ़्त….

0

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर मंगलवार को शाहजहाँपुर (Shahjahanpur) से बरेली (Bareilly) पहुँचे। फरीदपुर (Faridpur) और नरियाबल (Nariyabal) की सभाओं में शिवपाल ने पब्लिक को रिझाने वाली घोषणाएँ की।

28 दिसंबर तक छात्रों के अकाउंट में आ जाएगा स्कॉलरशिप का पैसा….

कहा, प्रसपा सत्ता आई तो हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ़्त दी जाएगी। स्नातक बेरोजगारों को पाँच-पाँच लाख की आर्थिक सहायता देंगे। एक घर से एक बेटा या एक बेटी को सरकारी नौकरी (government job) देने का वायदा भी किया।

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने जारी किया TGT का परिणाम….

मंगलवार को सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा का फतेहगंज पूर्वी में स्वागत किया गया। फरीदपुर में बड़ी सभा हुई। शिवपाल ने कहा, महँगाई आसमान पर है। किसान-नौजवान सब परेशान हैं। भाजपा (BJP) सरकार को कोई चिंता नहीं है। इसके बाद नरियाबल की सभा में शिवपाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने विदेशों से कालाधन (black money) वापस लाने की बात कही थी।

आजमगढ़ ATS ने नकली नोटों की सप्लाई करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़….

एक पैसा नहीं आया। डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस की महँगाई ने तो आम आदमी की कमर तोड़ दी है। इस मौके पर प्रसपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव वीरपाल सिंह यादव, शिवपाल (Shivpal Singh Yadav) के बेटे आदित्य यादव और प्रदेश अध्यक्ष सुंदर लाल लोधी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

मथुरा, आगरा, अलीगढ़ और फ़िरोज़ाबाद को योगी सरकार ने दिया फ़्री वाई-फ़ाई का तोहफ़ा….

Leave A Reply

Your email address will not be published.