28 दिसंबर तक छात्रों के अकाउंट में आ जाएगा स्कॉलरशिप का पैसा….

0

लखनऊ। अब तक छात्रवृत्ति (scholarship) का फाॅर्म नहीं भर पाए छात्रों के लिए राहत भरी ख़बर। योगी सरकार (Yogi Government) ने छात्र-छात्राओं को स्कॉलरशिप का ऑनलाइन आवेदन करने का एक और मौका दिया है। दशमोत्तर छात्रवृत्ति (post decade scholarship) के ऑनलाइन आवेदन 29 अक्टूबर से 30 नवंबर तक भरे जा सकेंगे।

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने जारी किया TGT का परिणाम….

पहले अंतिम तारीख 25 अक्टूबर थी। साइट (site) नहीं चलने के कारण हर जिले से इस तारीख को बढ़ाने की माँग की गई थी। तीन दिसंबर तक संस्थाएँ (institutions) आवेदन पत्र को आगे बढ़ाएँगी। इसके बाद जनपदीय छात्रवृत्ति स्वीकृति समिति इनका परीक्षण करेगी।

आजमगढ़ ATS ने नकली नोटों की सप्लाई करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़….

इन छात्र-छात्राओं के बैंक खाते (bank account) में 28 दिसंबर तक छात्रवृत्ति की धनराशि भेज दी जाएगी। यह जानकारी समाज कल्याण विभाग (Social Welfare Department) के संयुकत निदेशक पी.के.त्रिपाठी ने दी है। उन्होंने बताया कि 29 अक्टूबर से 30 नवम्बर तक वंचित रह गए छात्र-छात्राएँ ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

मथुरा, आगरा, अलीगढ़ और फ़िरोज़ाबाद को योगी सरकार ने दिया फ़्री वाई-फ़ाई का तोहफ़ा….

लखनऊ वि.वि. में रिज़ल्ट नहीं निकला, प्रयागराज वि.वि. में प्रवेश परीक्षा चल रही है, बरेली वि.वि. में रिज़ल्ट नहीं निकला। प्रदेश की ऐसी कई शिक्षण संस्थाओं में ऐसी ही कई दिक्कतों की वजह से छात्र-छात्राएँ अभी तक छात्रवृत्ति व फीस भरपाई के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Application) नहीं कर पाए हैं। 

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर योगी सरकार ने किया 12 IPS Officers का ट्रांसफ़र….

Leave A Reply

Your email address will not be published.