पाकिस्तानी टीम की जीत पर जश्न मनाने वाले विशेष समुदाय के लोगों पर योगी सरकार की है पैनी नज़र…..

0

उत्तर प्रदेश। भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) के मैच में टीम इंडिया को बुरी तरह से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इसके बाद प्रदेश के कई हिस्सों से शिकायत की गई थी कि कुछ विशेष समुदाय के लोगों ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की जीत का जश्न मनाया था।

प्यार का चढ़ा ऐसा बुखार कि प्रेमिका को पाने के लिए अपने ही भतीजे का किया किडनैप….

अब ऐसे देशविरोधी विचारधारा (anti national ideology) रखने वालों पर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Government) ने कानूनी कार्रवाई का मन बना लिया है। भारत और पाकिस्‍तान के बीच 24 अक्टूबर यानी रविवार की शाम खेले गए टी20 विश्‍व कप (world cup) के मुकाबले में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हराकर खेलप्रेमियों का दिल तोड़ दिया था।

विधानसभा चुनाव को लेकर सपा की रैली के दौरान अखिलेश यादव ने “खदेड़ा होबे” का दिया नारा….

पाकिस्‍तान की टीम इस मैच से पहले तक कभी भारत को टी20 विश्‍व कप में हरा नहीं पाई थी। बता दें कि पहले बल्‍लेबाजी करते हुए भारत (India) की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाया था। लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान पाकिस्‍तान (Pakistan) के सलामी बल्‍लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और बाबर आजम ने अर्धशतक जड़ अपनी टीम को दिलाई थी।

ड्यूटी में लापरवाही करने वाले 114 पुलिसकर्मियों को फ़तेहपुर एसपी ने किया लाइन हाज़िर

रिज़वान ने 55 गेंदों पर 79 रन बनाए। बाबर के बल्‍ले से 52 गेंदों पर 68 रन बरसे थे। इसके बाद देश के कई हिस्सों सहित प्रदेश के कई जगहों से शिकायत मिली कि पाकिस्तान की इस जीत पर कुछ अराजकतत्वों (anarchists) ने खुशी मनाई थी। आतिशबाजी के साथ ही देशविरोधी नारे लगाने की भी बात कही गई थी।

शराब का पैसा न मिलने पर निर्दयी बेटे ने रॉड से मारकर कर दी माँ की हत्या….

हालांकि, सोशल मीडिया (social media) में वायरल हो रहे ऐसे कई संदेश और वीडियो फर्जी भी मिले थे। मगर देशविरोधी इस कारनामे को अंज़ाम देने वालों की संख्या भी कोई कम नहीं थी। इसी बीच प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने यह फरमान सुना दिया है कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों पर देशद्रोह (treason) की कार्रवाई की जाएगी।

कोबरा के काटने पर उसे भी पकड़कर हॉस्पिटल ले गया युवक, मचा हड़कंप….

Leave A Reply

Your email address will not be published.