नोएडा के सिक्योरिटी गार्ड्स की गुंडागर्दी देखकर आप भी हो जाएँगे हैरान…

0

यूपी। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में सिक्‍योरिटी गार्ड्स की ‘गुंडागर्दी’ की एक और घटना सामने आई है। नोएडा-सेक्टर 45 स्थित आम्रपाली सैफायर सोसाइटी में कार पर स्टीकर न होने की मामूली सी बात पर गार्ड्स ने एक रेसीडेंट की जमकर पिटाई कर दी। एक साथ कई गार्ड्स ने कार सवार लोगों पर लाठियाँ बरसाईं।

पिता ने गलती पर डाँटा तो उनसे खफ़ा होकर बीकॉम के छात्र ने किया सुसाइड….

यह  घटना पुलिस स्टेशन (police station) 39 इलाके की बताई गई है। वायरल वीडियो (viral video) में गार्ड्स को एक शख्‍स को लाठी से पीटते हुए साफ देखा जा सकता है। यही नहीं, ड्राइविंग सीट (driving seat) पर बैठे व्‍यक्ति को भी एक गार्ड बाहर खींच रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस शख्‍स को गार्ड ने बाहर खींचा और उसके बाद सभी गार्डों में उसे घेर लिया।

पाकिस्तानी टीम की जीत पर जश्न मनाने वाले विशेष समुदाय के लोगों पर योगी सरकार की है पैनी नज़र…..

बाद में उसको गार्ड्स द्वारा जमकर पीटा गया। गौरतलब है कि ऐसी ही घटना सितंबर माह में नोएडा के लोटस बुलवार्ड सोसायटी से सामने आई थी जब मेंटेनेंस व सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत करने पर सोसायटी में रहने वाले एक शख्‍स को सुरक्षा गार्डों (security guards) ने लाठी डंडे से जमकर पीटा, इससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्यार का चढ़ा ऐसा बुखार कि प्रेमिका को पाने के लिए अपने ही भतीजे का किया किडनैप….

वहाँ मौजूद सोसायटी वासियों ने इसका वीडियो बना लिया था और सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) कर दिया था। यह घटना भी नोएडा के 39 थाना क्षेत्र की ही थी। पिटाई से उस व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोट आई थी। बाद में मामले से जुड़े आठों आरोपियों को गिरफ़्तार (arrest) किया गया था।

विधानसभा चुनाव को लेकर सपा की रैली के दौरान अखिलेश यादव ने “खदेड़ा होबे” का दिया नारा….

https://twitter.com/i/status/1453602933916848134

Leave A Reply

Your email address will not be published.