प्यार का चढ़ा ऐसा बुखार कि प्रेमिका को पाने के लिए अपने ही भतीजे का किया किडनैप….

0

वाराणसी। भाई की साली से प्रेम में पागल युवक ने अपने डेढ़ साल के भतीजे का अपहरण (kidnap) कर लिया। आरोपी भतीजे का अपहरण करने के बाद सोनभद्र (Sonbhadra) के मधेपुर से भाई को ब्लैकमेल (blackmail) करता रहा। वहीं, आरोपी भाभी की बुआ की बेटी से वीडियो कॉलिंग पर बात करने की ज़िद्द करने लगा। बच्चे के अपहरण की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी।

विधानसभा चुनाव को लेकर सपा की रैली के दौरान अखिलेश यादव ने “खदेड़ा होबे” का दिया नारा….

इसके बाद सारनाथ पुलिस (Sarnath police) ने 11 घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद करके आरोपी को हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि सारनाथ निवासी गौतम पटेल की शादी सोनभद्र के मधेपुर हुई थी। गौतम की पत्नी की बुआ की लड़की से गौतम के छोटे भाई गोविंद को प्रेम हो गया।

ड्यूटी में लापरवाही करने वाले 114 पुलिसकर्मियों को फ़तेहपुर एसपी ने किया लाइन हाज़िर

गोविंद ने उससे कुछ दिन पहले घर वालों से छिपाकर मंदिर से शादी रचा ली। शादी की जानकारी जब परिजनों को हुई तो दोनों को डाँट के अलग कर दिया। प्रेमिका (girlfriend) से अलग होने के बाद गोविंद परेशान रहने लगा। गोविंद ने प्रेमिका से बात करने के लिए अपने भाई के डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण करके सोनभद्र में एक खेत में ले गया।

शराब का पैसा न मिलने पर निर्दयी बेटे ने रॉड से मारकर कर दी माँ की हत्या….

वहाँ से भैया और भाभी से प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात कराने की ज़िद्द करने लगा। गोविंद की इस हरकत से डरकर भाई और भाभी ने सारनाथ थाने जाकर शिकायत की। पुलिस (police) ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अपहरण का मुकदमा दर्ज करके 11 घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद (found) किया और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

जानिए आख़िर क्या है आगरा के मेहताब बाग में बनी 11 सीढ़ियों का रहस्य..??

Leave A Reply

Your email address will not be published.