यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर आज दूसरे दिन भी हुए IPS officers के तबादले….

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly elections) की तैयारियों में जुटे सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) पुलिस और प्रशासन की कार्यशैली और छवि को लेकर लगातार एक्‍शन में हैं।

लखीमपुर हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत अर्जी पर फैसला आज….

ब्‍यूरोक्रेसी (beaurocracy) और पुलिस महकमे की वर्किंग को चाक चौबंद करने के इरादे से सरकार अधिकारियों के ताबड़तोड़ तबादले कर रही है। लगातार दूसरे दिन यूपी में आईपीएस (IPS) अफसरों के तबादले किए गए हैं। लखीमपुर खीरी (Lakhimpur khiri) सहित कई जिलों के कलेक्‍टर भी बदल दिए गए हैं।

यूपी में तेज़ी से बढ़ रहा डेंगू का प्रकोप, मरीजों की संख्या हुई 18 हज़ार के पार….

राजेश कुमार श्रीवास्‍तव को पुलिस अधीक्षक/अपर पुलिस अधीक्षक, अपराध, अलीगढ़ के पद से सेनानायक 41वीं वाहिनी, पीएससी गाज़ियाबाद (Ghaziabad) के पद पर स्‍थानांतरित किया गया है। त्रिभुवन सिंह को पुलिस अधीक्षक/अपर पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण, जौनपुर (Jaunpur) से सेनानायक, 30वीं वाहिनी, पीएसी गोंडा (Gonda) के पद पर भेजा गया है।

हिंदी असिस्टेंट प्रोफ़ेसर के 1 पद के लिए 87 दावेदारों ने की दावेदारी….

शशिकांत को पुलिस अधीक्षक/स्‍टाफ़ ऑफ़िसर, एडीजी जोन, लखनऊ (Lucknow) के पद से पुलिस अधीक्षक, लोक शिकायत, मुख्‍यालय पुलिस महानिदेशक, लखनऊ के पद पर भेजा गया है। रामसेवक गौतम पुलिस अधीक्षक/अपर पुलिस अधीक्षक, यातायात गोरखपुर (Gorakhpur) के पद से पुलिस उपायुक्‍त, वाराणसी (Varanasi) कमिश्‍नरेट के पद पर स्‍थानांतरित किए गए हैं।

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल का जनता से वायदा, सरकार बनी तो 300 यूनिक तक बिजली मुफ़्त….

Leave A Reply

Your email address will not be published.