पति ने पेश की अनोखी मिसाल, अपनी ही पत्नी का कराया उसके प्रेमी संग विवाह….

0

कानपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले में एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है जहाँ पर एक पति ने खुद ही अपनी पत्नी को दूसरी शादी करने की इजाज़त दे दी।

अमित शाह ने “मेरा परिवार-बीजेपी परिवार” नारे के साथ BJP के सदस्यता अभियान की शुरुआत की….

उधर, पति ने अपनी पत्नी की मोहब्बत के लिए अपने सात फेरे भुला दिए और खुद उसकी उसके प्रेमी से शादी करवाकर एक अनोखी मिसाल पेश की। बताया जा रहा है कि पंकज की 6 महीने पहले ही कोमल नाम की लड़की से शादी हुई थी।

अमित शाह का बड़ा बयान, अबकी बार यूपी में BJP होगी फिर 300 के पार….

लेकिन शादी के तुरंत बाद ही पत्नी ने बता दिया था कि वो किसी दूसरे शख्स को पसंद करती है।अब ये जान पति ने अपनी पत्नी को आज़ाद कर दिया। पहले तलाक (divorce) दिया गया और उसके बाद खुद ही अपने सामने पत्नी की प्रेमी संग शादी करवा दी गई।

प्रियंका गाँधी का जनता से बड़ा वायदा, सरकार बनी तो किसानों के सभी कर्ज़ होंगे माफ़….

पंकज ने अपनी पत्नी की शादी कराने के लिए सारे नियमों का पालन किया। उन्होंने पहले कोमल को तलाक दिया और फिर सरकारी संस्था आशा ज्योति केंद्र में इनकी शादी के लिए सारे कागज़ात (documents) तैयार करवाए। अपनी तरफ़ से वकील भी वे खुद ही लेकर पहुँच गए।

लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुनाया अहम फैसला….

इस पूरी घटना के बारे में पत्नी कोमल कहती हैं कि मैंने अपने पति को शादी के कुछ दिन बाद ही बता दिया था कि मैं किसी और से मोहब्बत (love) करती हूँ। मेरे पति ने कहा था कि मैं जिसमें खुश हूँ, वो ठीक है। ये दूसरी शादी मेरी किस्मत (luck) का ही खेल है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश के लुभावने बोल, ज़मीनी कार्यकर्ता ही हैं मेरी सबसे बड़ी ताकत….

Leave A Reply

Your email address will not be published.